script61 प्रतिभागियों को पछाड़ कैलाश बख्शी बने मिस्टर छत्तीसगढ़ | Kailash Bakshi became Mr. Chhattisgarh, Beat 61 participants. | Patrika News
रायपुर

61 प्रतिभागियों को पछाड़ कैलाश बख्शी बने मिस्टर छत्तीसगढ़

प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के सभी जिलों से 61 प्रतिभाशील प्रतिभागी चुनकर आए थे। जिसमें कैलाश ने बाजी मार ली।

रायपुरOct 22, 2019 / 01:08 am

bhemendra yadav

61 प्रतिद्वंदियों को पछाड़ कैलाश बख्शी बने मिस्टर छत्तीसगढ़

पुरस्कार ग्रहण करते कैलाश बख्शी।

रायपुर. रायपुर के अंबुजा मॉल में वाईबी एंटरटेनमेंट द्वारा छत्तीसगढ़ नेक्स्ट सुपर मॉडल प्रतियोगिता में रायगढ़ के कैलाश बख्शी ने 61 प्रतिभागियों को पछाड़कर मिस्टर छत्तीसगढ़ का ताज अपने नाम कर लिया। कैलाश रायगढ़ के सिंधी कॉलोनी के निवासी है। इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के सभी जिलों से 61 प्रतिभाशील प्रतिभागी चुनकर आए थे। इन 61 प्रतियोगियों के बीच शनिवार ग्रैंड फिनाले हुआ। जिसमें कैलाश ने बाजी मार ली।
राजधानी रायपुर में हुई इस प्रतियोगिता को उन्होंने जीतकर रायगढ़ का गौरव बढ़ाया है। उनकी वापसी पर उनके दोस्तों और प्रशंसकों द्वारा स्टेशन पर धूमधाम से उनका स्वागत किया गया।

बचपन से ही मॉडलिंग का शौक

कैलाश ने बताया कि उन्हें बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था। उन्होंने जब इस प्रतियोगिता के बारे में सुना तो इसमें भाग लिया। उन्होंने बताया कि उनकी जीत से परिवार वाले और दोस्तों में उनसे ज्यादा खुशी है। आगे भी वे क्षेत्र में आगे बढ़कर शहर का नाम गौरवान्वित की भरपूर कोशिश करेंगे। उन्होंने बताया कि उनकी जीत से परिवार वाले और दोस्तों में उनसे ज्यादा खुशी है।

Home / Raipur / 61 प्रतिभागियों को पछाड़ कैलाश बख्शी बने मिस्टर छत्तीसगढ़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो