script13 अप्रैल को बस्तर में राहुल गांधी VS राजनाथ सिंह, इस दिन प्रियंका वाड्रा और अमित शाह करेंगे धुआंधार चुनावी प्रचार | Rahul VS Rajnath riot in Bastar,Priyanka,Shah hold massive rally | Patrika News
रायपुर

13 अप्रैल को बस्तर में राहुल गांधी VS राजनाथ सिंह, इस दिन प्रियंका वाड्रा और अमित शाह करेंगे धुआंधार चुनावी प्रचार

Rahul VS Rajnath In Bastar: प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के बाद अब कांग्रेस से राहुल गांधी और भाजपा से राजनाथ सिंह बस्तर दौरे पर आ रहे है।

रायपुरApr 12, 2024 / 08:45 am

Kanakdurga jha

rajnath_shah_rahul_in_cg.jpg
BJP – Congress Jansabha In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के बस्तर में मतदान के लिए सिर्फ कुछ ही दिन बचे है। ऐसे में भाजपा कांग्रेस के बीच चुनावी दंगल शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के बाद अब कांग्रेस से राहुल गांधी और भाजपा से राजनाथ सिंह बस्तर दौरे पर आ रहे है। राजनाथ और राहुल के दौरे के बाद प्रियंका वाड्रा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी प्रदेश में धुआंधार रैली करेंगे।
यह भी पढ़ें

नक्सलियों ने खेला हमास वाला विक्टिम कार्ड, जवानों के इजराइल पैटर्न हमले से घबराए



यह भी पढ़ें

देवी मां को प्रसन्न करने भक्त ने ले ली 9 दिन की समाधि, देखने उमड़ी लोगों की भारी भीड़



राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल के पक्ष में वोट मांगने प्रियंका वाड्रा भी प्रदेश दौरे पर रहेंगी। इस दौरान प्रियंका जनसभा को संबोधित करेंगी। राजनांदगांव लोकसभा सीट भाजपा का दबदबा बनाने अमित शाह भी 14 अप्रैल को प्रदेश दौरे पर रहेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री शाह का प्रदेश दौरा अहम माना जा रहा है।

Hindi News/ Raipur / 13 अप्रैल को बस्तर में राहुल गांधी VS राजनाथ सिंह, इस दिन प्रियंका वाड्रा और अमित शाह करेंगे धुआंधार चुनावी प्रचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो