scriptरायपुर की महिला कलाकार से मुंबई में दुष्कर्म, महिला आयोग ने डीजीपी को लिखा पत्र | Raipur female artist raped in Mumbai | Patrika News
रायपुर

रायपुर की महिला कलाकार से मुंबई में दुष्कर्म, महिला आयोग ने डीजीपी को लिखा पत्र

– रायपुर की युवती मुंबई में टीवी सीरियल और फिल्मों में करती है काम – महिला आयोग ने महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की

रायपुरDec 03, 2020 / 10:25 pm

Ashish Gupta

women crime

2 and half year baby girl rape by cable opretors in jabalpur

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की महिला कलाकार से मुंबई में दुष्कर्म हो गया। इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई नहीं किए जाने पर महिला राज्य महिला आयोग में शिकायत की। इसके बाद राज्य महिला आयोग ने महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखकर मामले में शिकायत के अनुसार कार्रवाई करने की मांग की है।

शराब पीने के बाद परिवार को दी फांसी लगाने की धमकी, सुबह मिली फंदे पर झूलती लाश

उल्लेखनीय है कि रायपुर की रहने वाली युवती मुंबई में टीवी सीरियल और फिल्मों में काम करती है। युवती को शादी का झांसा देकर मध्यप्रदेश के युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक के दोस्त ने भी युवती से दुष्कर्म किया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो बनाया, अप्राकृतिक कृत्य भी किया।
युवती ने इसकी शिकायत छत्तीसगढ़ महिला आयोग से की। इसके बाद आयोग के अध्यक्ष किरणमयी नायक ने मामले को आयोग में पंजीकृत किया। इसके बाद महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखकर मामले में नियमानुसार अपराध दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा है। साथ ही कार्रवाई की सूचना 18 दिन में आयोग को देने कहा गया है।

अपराध दर्ज होने से दुखी होकर युवक ने की खुदकुशी, पुलिस ने की मृतक के मोबाइल-लैपटॉप की जांच

उल्लेखनीय है कि आरोपी फिल्म अभिनेता की अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम के निर्माण कार्य से जुड़े हैं और दोनों के खिलाफ महिला कलाकार वर्सोवा थाने में अपराध दर्ज कराया है। हालांकि इस मामले में कार्रवाई नहीं होने के कारण युवती ने राज्य महिला आयोग में शिकायत की थी।

Home / Raipur / रायपुर की महिला कलाकार से मुंबई में दुष्कर्म, महिला आयोग ने डीजीपी को लिखा पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो