scriptशराब पीने के बाद परिवार को दी फांसी लगाने की धमकी, सुबह मिली फंदे पर झूलती लाश | Young man hangs himself after threatening to commit suicide | Patrika News

शराब पीने के बाद परिवार को दी फांसी लगाने की धमकी, सुबह मिली फंदे पर झूलती लाश

locationबिलासपुरPublished: Dec 03, 2020 05:31:08 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– मृतक शराब पीकर रोजाना परिवार के लोगों से झगड़ा करता- फिर परिजनों को आए दिन आत्महत्या करने की देता था धमकी

Young man committed suicide by hanging himself, made video

Young man committed suicide by hanging himself, made video

बिलासपुर. परिजनों को शराब पीकर आत्महत्या करने की धमकी देने वाले युवक ने मंगलवार की रात घर में ही रोशनदान में फंदा बांध झूल गया। परिजनों ने रात में देखा तो युवक कुर्सी पर ही बैठा हुआ था। सुबह भी वह कुर्सी पर ही था। घर वाले जब उसे उठाने पहुंचे तो देखा मृतक के गले में सफेद रंग की रस्सी का फंदा कसा हुआ है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

वेरीफिकेशन जांच में अटके RTE के 150 करोड़ रुपए, निजी स्कूल संचालक नाराज

पुलिस के अनुसार प्रकाश देवांगन पिता राम अवतार ने थाने पहुंच बताया कि उसके बड़े भाई ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है। पंचनामा करने पहुंची पुलिस को मौके पर पता चला कि बलराम देवांगन पिता रामअवतार देवांगन शराब पीने का आदी था। रोजाना वह परिवार के लोगों से झगड़ा करता और फिर आत्म हत्या करने की धमकी दिया करता था। सुबह वह नार्मल हो जाता था।
मंगलवार को भी बलराम रोजाना की तरह शराब पीकर घर पहुंचा और परिजनों को गाली बकते हुए खुद को चाकू मारने या फांसी लगाकर आत्म हत्या की धमकी दी और फिर अपने कमरे में चला गया। परिजनों ने रात में उसके कमरे में झांक कर देखा तो वह कमरे में ही कुर्सी बैठा हुआ दिखाई दिया। परिजनों ने सोचा नशे की हालत में कुर्सी में ही बैठे-बैठे सो गया है।
कोरोना के चलते बदली प्रक्रिया, ओपन स्कूल परीक्षा में फेल अभ्यर्थी नहीं दे पाएंगे पूरक परीक्षा

सुबह जब बलराम का भाई प्रकाश उसे उठाने पहुंचा तो देखा कि बलराम रात की भांति ही कुर्सी पर बैठा हुआ है। कमरे अंदर दाखिल हुआ तो देखा कि सफेद व पीले रंग की रस्सी को बलराम ने रोशनदान और गले में बांध कर फांसी लगा ली थी। पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो