scriptRaipur Fire News: ढाबे में ब्लास्ट के बाद लगी आग, ऊंची-ऊंची लपटें देख कर भागे लोग…देखें VIDEO | Raipur Fire News: Blast in Dhaba, fire broke out | Patrika News
रायपुर

Raipur Fire News: ढाबे में ब्लास्ट के बाद लगी आग, ऊंची-ऊंची लपटें देख कर भागे लोग…देखें VIDEO

Raipur Fire News: राजधानी आमानाका इलाके के एक ढाबे में सिलेंडर लीक होने से आग लग गई। आग पूरे किचन के साथ ढाबे में फैल गई।

रायपुरMay 24, 2024 / 03:21 pm

Khyati Parihar

Raipur Fire News
Raipur Fire News: छत्तीसगढ़ की राजधानी आमानाका इलाके के एक ढाबे में सिलेंडर लीक होने से आग लग गई। आग पूरे किचन के साथ ढाबे में फैल गई। इससे ग्राहकों में अफरातफरी मच गई। ग्राहक ढाबे से बाहर भागे। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझा लिया।
पुलिस के मुताबिक टाटीबंध चौक के पास काका ढाबा है। गुरुवार की शाम करीब 7 बजे उसके किचन में रखा गैस सिलेंडर से गैस लीक होने लगा। उसमें आग लगी और सिलेंडर फट गया। इससे आग पूरे किचन में फैल गई और तेजी से ढाबे में फैलने लगी। घटना के समय ढाबे में कई ग्राहक भी थे।
आग (CG Fire News) लगने से उनमें खलबली मच गई। सभी टेबल छोड़कर ढाबे से बाहर भाग निकले। आगजनी की सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। आग बुझाना शुरू किया। करीब एक घंटे के भीतर आग बुझा लिया गया।

Raipur Fire News: घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं

Fire Incident In Raipur: मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आमानाका थाना पुलिस आगे की जांच पड़ताल कर रही है। बता दें कि राजधानी में आग लगने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। 4-5 मई को रायपुर में 24 घंटे के अंदर आग लगने की 4 घटनाएं हुईं।

Hindi News/ Raipur / Raipur Fire News: ढाबे में ब्लास्ट के बाद लगी आग, ऊंची-ऊंची लपटें देख कर भागे लोग…देखें VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो