script Raipur News: होटल बेबीलॉन के थर्ड फ्लोर में लगी भीषण आग, 1 घंटे बाद पाया काबू, मची अफरा-तफरी | Raipur News: Fire broke out in Raipur's Hotel Babylon | Patrika News

Raipur News: होटल बेबीलॉन के थर्ड फ्लोर में लगी भीषण आग, 1 घंटे बाद पाया काबू, मची अफरा-तफरी

locationरायपुरPublished: Nov 23, 2023 11:40:41 am

Submitted by:

Khyati Parihar

Raipur News: फाफाडीह के पास स्थित एक होटल में भीषण आग लग गई। इससे होटल में अफरातफरी मच गई।

Raipur News: Fire broke out in Raipur's Hotel Babylon
होटल बेबीलॉन के थर्ड फ्लोर में लगी भीषण आग
रायपुर। Chhattisgarh News: फाफाडीह के पास स्थित एक होटल में भीषण आग लग गई। इससे होटल में अफरातफरी मच गई। होटल में ठहरे लोगों को बाहर निकाला गया। इस बीच फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझा लिया गया। फिलहाल आगजनी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
पुलिस के मुताबिक होटल बेबीलॉन इन में रात करीब 8 बजे आग लग गई। आग थर्ड फ्लोर में लगी थी। कमरा नंबर 112 और इसके आसपास का एरिया आग की चपेट में आ गया था। यहां एग्जास्ट लगा था।
यह भी पढ़ें

DA Hike: राज्यकर्मियों का 4 फीसदी बढ़ा महंगाई भत्ता

चौथी मंजिल में भरा धुआं, शीशे टूटे

आशंका है कि इसी से आग लगी। इसके बाद आसपास फैल गई। आग तेजी से आसपास के कमरों में फैलने लगी। आग की लपटें और धुंआ चौथी मंजिल में भर गया। आग की गर्मी से खिड़की में लगे शीशे टूट गए। आग की लपटें खिड़की से बाहर आने लगी। जिस समय आग लगी, उस समय होटल में कई लोग मौजूद थे। रेस्टोरेंट में भी लोग खाना खाने गए थे। थर्ड फ्लोर सहित सभी कमरों को आननफानन में खाली कराया गया। रेस्टोरेंट से भी भी लोगों को बाहर निकाला गया।
घटना की सूचना मिलते ही गंज पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद आग बुझाना शुरू किया गया। बगल की बिल्डिंग की छत में चढ़कर फायरकर्मियों और पुलिस ने फायर टेंडर से आग को बुझाया। दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों से करीब आधे घंटे में आग को बुझा लिया गया। आगजनी से किसी तरह जनहानि नहीं हुई। फर्नीचर व अन्य वस्तुएं खाक हो गई। एग्जास्ट से आग लगने की आशंका गंज टीआई आशीष यादव के मुताबिक आगजनी का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। थर्ड फ्लोर में किचन एरिया भी है। वहां से एग्जास्ट निकला है। आशंका है कि उसी से आग लगी है। फिलहाल आगजनी की जांच की जा रही है। आगजनी में कोई हताहत नहीं हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो