script लड्डू से तौलने के बाद नारा लगा रहे थे मंत्री जी, अचानक टूटा मंच... VIDEO वायरल | stage suddenly broke weighing laddus to minister lakhanlal dewangan | Patrika News

लड्डू से तौलने के बाद नारा लगा रहे थे मंत्री जी, अचानक टूटा मंच... VIDEO वायरल

locationरायपुरPublished: Dec 24, 2023 01:27:04 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Minister Lakhanlal Dewangan : आयोजित सम्मान समारोह के दौरान समर्थकों ने मंत्री को लड्डुओं से तौला। इस दौरान मंत्री देवांगन समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। उसी समय मंच पर क्षमता से ज्यादा लोगों के चढ़ जाने से मंच भरभराकर गिर गया।

minister_lakhanlal_dewangan.jpg
CG BJP Party : प्रदेश भाजपा की नई सरकार में कैबिनेट मंत्री का शपथ लेने के बाद विधायक लखनलाल देवांगन पहली बार कोरबा पहुंचे। जिले की सीमा में पहुंचने पर देवांगन का जगह-जगह पटाखे फोड़ कर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। (bjp party) ट्रांसपोर्टनगर में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान समर्थकों ने मंत्री को लड्डुओं से तौला। इस दौरान मंत्री देवांगन समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। उसी समय मंच पर क्षमता से ज्यादा लोगों के चढ़ जाने से मंच भरभराकर गिर गया।
यह भी पढ़ें

Corona Alert : कोरोना ने छत्तीसगढ़ में मचाया तांडव ! रायपुर में बड़े पॉजिटिव रिपोर्ट्स, अलर्ट जारी



इसमें खड़े मंत्री और समर्थक नीचे आ गए। कुछ क्षण के लिए कार्यक्रम में सन्नाटा पसर गया। हालांकि घटना में मंत्री समेत किसी भाजपा कार्यकर्ता को चोट नहीं आई। (chhattisgarh bjp) मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री देवांगन ने मंत्री बनाए जाने पर प्रधानमंत्रीे, केन्द्रीय गृहमंत्री, सीएम व पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री की ओर से जो भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, उसे जिम्मेदारी से निभाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो