scriptTrain Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. इस दिन रद्द रहेगी ये एक्सप्रेस, रेलवे ने बताई ये वजह | Train Cancelled: This express will be cancelled on this day | Patrika News
रायपुर

Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. इस दिन रद्द रहेगी ये एक्सप्रेस, रेलवे ने बताई ये वजह

Train Cancelled: ईस्ट कोस्ट रेलवे के वाल्टेयर रेल मंडल में पलासा-विशाखापटनम और रायगढ़ -विजयनगरम सेक्शन पर आइएचएस और स्टोन स्लैब पुलों के फिर से काम होना है।

रायपुरNov 27, 2023 / 01:31 pm

योगेश मिश्रा

Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. इस दिन रद्द रहेगी ये एक्सप्रेस, रेलवे ने बताई ये वजह

Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. इस दिन रद्द रहेगी ये एक्सप्रेस, रेलवे ने बताई ये वजह

रायपुर। Train Cancelled: ईस्ट कोस्ट रेलवे के वाल्टेयर रेल मंडल में पलासा-विशाखापटनम और रायगढ़ विजयनगरम सेक्शन पर आइएचएस और स्टोन स्लैब पुलों के फिर से काम होना है। यहां आरसीसी सेगमेंटल बाक्स लगाने के लिए ट्रैफिक सह पावर ब्लाक लेने के कारण कोचिंग ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि इस वजह से 3 दिसंबर को ट्रेन नंबर 18529/18530 दुर्ग-विशाखापटटनम एक्सप्रेस रद्द रहेगी। ट्रेन नंबर 18574 भगत की कोठी-विशाखापट्टनम एक्सप्रेस को तीन दिसंबर को भगत की कोठी स्टेशन से सात घंटे रीशेड्यूल किया जाएगा, यानी दो दिसंबर की रात 8.30 बजे रवाना होने के बजाय यह ट्रेन तीन दिसंबर को सुबह 3.30 बजे रवाना होगी।
यह भी पढ़ें

IND Vs AUS T20: रायपुर में मैच देखने के लिए लोगों में बढ़ी उत्सुकता, होटलों में बुकिंग शुरू, गांवों में पुलिस की सर्चिंग

इतवारी एक्सप्रेस आज भी रद्द
दक्षिण पूर्व रेलवे ने तकनीकी कारणों से शनिवार 25 नवंबर को टाटानगर से रवाना होने वाली ट्रेन नंबर 18109 टाटानगर-नेताजी सुभाष चंद बोस (इतवारी एक्सप्रेस) को रद्द कर दिया। इससे पेयरिंग रैक उपलब्ध न होने से 27 नवंबर को नेताजी सुभाष चंद बोस (इतवारी) से रवाना होने वाली ट्रेन नंबर 18110 नेताजी सुभाष चंद बोस (इतवारी)-टाटानगर एक्सप्रेस भी रद्द रहेगी।

Hindi News/ Raipur / Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. इस दिन रद्द रहेगी ये एक्सप्रेस, रेलवे ने बताई ये वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो