scriptमहिलाओं के लिए 1 लाख कहां से आएंगे, सचिन पायलट ने दिया जवाब, महिला सम्मेलन में कही ये बड़ी बात | Patrika News
रायपुर

महिलाओं के लिए 1 लाख कहां से आएंगे, सचिन पायलट ने दिया जवाब, महिला सम्मेलन में कही ये बड़ी बात

Sachin Pilot in CG: प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने जवाब दिया है। रायपुर में हुए कांग्रेस की महिला सम्मेलन में खुलकर अपनी रणनीति को लेकर खुलासा किया। साथ ही योजनाओं को लेकर जानकारी भी दी।

रायपुरApr 30, 2024 / 12:58 pm

चंदू निर्मलकर

Sachin Pilot in cg, Sachin Pilot news, cg Sachin Pilot, Sachin Pilot in raipur, chhattisgarh, chhattisgarh news, chhattisgarh hindi news, chhattisgarh political news, Congress chhattisgarh, chhattisgarh congress, chhattisgarh bjp, BJP chhattisgarh,
Sachin Pilot in CG: कांग्रेस ने गरीब महिलाओं को सालाना 1 लाख रुपए देने का वादा किया है। इसे लेकर कांग्रेस हर चुनावी सभा में बोल रही है। इसे लेकर राजनीतिक बयान बाजी भी तेज हो रही है। जिस पर प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने जवाब दिया है। रायपुर में हुए कांग्रेस की महिला सम्मेलन में खुलकर अपनी रणनीति को लेकर खुलासा किया। साथ ही योजनाओं को लेकर जानकारी भी दी।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों में इंडिया गठबंधन बढ़त बनाए हुए है: सचिन

CG Lok Sabha Chunav 2024: ऐसे आएगा सालाना 1 लाख रुपए

सम्मेलन में पायलट ने कहा कि हम लोगों ने अपने घोषणापत्र में रोजगार, युवा, किसान, महिला के लिए घोषणाएं की है। देश में बदलाव का माहौल है, भाजपा का जाना तय है। जो सरकार केंद्र में बैठी है वह सिर्फ वादा करती हैं। कांग्रेस पार्टी ने महिलाओं पर केंद्रित कर अपनी योजना बनाई है।कांग्रेस की गारंटी पर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे, राहुल गांधी के साइन है और इसमें हमने वादा किया है कि गरीब परिवार की महिला को हम एक लाख रुपए हर साल देंगे। जो लोग यह कहते हैं पैसा कहां से आएगा तो मैं बता दूं कि चंद उद्योगपतियों का 16 लाख करोड़ माफ कर सकते हैं तो गरीब माता बहनों के खाते में साल में एक लाख रुपए कैसे नहीं आ सकता है।
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी के दौरे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का तीखा वार, बोले – संविधान का गला घोंटने वाले अब नाटक कर रहे

Sachin Pilot in CG: कांग्रेस गठबंधन पहले दो चरणों में आगे

सचिन पायलट ने मंच से जीत का दावा करते हुए कहा कि हमने रोजगार का कानून बनाया है। गरीब तपके को ताकत देने का काम हम लोगों ने किया। जिसके बाद अब लोग हमे वोट कर रहे हैं। दावा किया कि दो चरणों में हुए चुनाव में कांग्रेस आगे चल रही है और आगे भी यह जारी रहेगा। क्योंकि यह समय बदलाव का है। छत्तीसगढ़ में लोगों ने मन बनाया है की बदलाव होगा। इस दौरान सचिन ने तीसरे चरण चुनाव में विकास उपाध्याय को अपना आशीर्वाद देने की अपील की।

Home / Raipur / महिलाओं के लिए 1 लाख कहां से आएंगे, सचिन पायलट ने दिया जवाब, महिला सम्मेलन में कही ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो