कोरोना से मां की मौत के बाद डिप्रेशन में बेटी ने बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या, नीचे वीडियो बनाते रहे लोग

कोरोना के चलते एक मां की मौत होने के बाद सदमें में आई बेटी ने भी उसके अगले दिन अपने फ्लैट की चौथी मंजिल से छलाग लगा दी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

By: Faiz

Updated: 22 Apr 2021, 12:44 PM IST

रायसेन/ मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के मंडीदीप में दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल, यहां कोरोना के चलते एक मां की मौत होने के बाद सदमें में आई बेटी ने भी उसके अगले दिन अपने फ्लैट की चौथी मंजिल से छलाग लगा दी। बुधवार देर रात को इलाज के दौरान बेटी ने भी दम तोड़ दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- पति-पत्नी हाई शुगर के मरीज, फिर भी सिर्फ 8 दिन में दी कोरोना को मात, अब लोगों को दे रहे संक्रमण पर जीत का मंत्र, आप भी जानें


मां की मौते से सदमें में थी बेटी

दरअसल, 20 अप्रैल को मां की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। उसके अगले दिन यानी 21 अप्रैल को बेटी भी अपने प्लैट की चौथी मंजिल नीचे कूद गई। हालांकि, इससे पहले उसके परिजन कुछ देर तक बाल्कनी से लटकी अवस्था में उसे खींचकर बचाने की कोशिश करते रहे, लेकिन चंद क्षणों में ही वो परिजन से अपना हाथ छुड़ाने में कामयाब होकर चार मंजिल से नीचे आ गिरी। हालांकि, अफसोस की बा ये है कि, नीचे खड़े लोग इस दौरान घटनाक्रम का वीडियो बनाने में मसरूफ हो गए, लेकिन किसी ने भी नीचे से उसकी जान बचाने का प्रयास नहीं किया।

 

पढ़ें ये खास खबर- परिवार का काल बना कोरोना : सास, जेठ और पति की मौत से दुखी बहु ने भी फांसी लगाकर की आत्महत्या


परिजन जान बचाने की कोशिश करते रहे, हाथ छूटते ही नीचे गिरी

जिले के मंडीदीप में स्थित हिमांशु हाइट्स की चौथी मंजिल पर रहने वाला परिवार मूलत: कोलकाता का निवासी है। लड़की की मां की एक दिन पहले ही कोरोना से मौत हुई थी। सामने आए वीडियो के मुताबिक, जैसे ही युवती ने चार मंजिल से छलांग लगाने का प्रयास किया, तो उसके परिजन ने तत्काल ही उसका हाथ पकड़ लिया। हालांकि, लड़की खुद भी अपना हाथ छुड़ाने की कोशिश कर रही थी, इसलिये बचाने वालों के हाथ की पकड़ मजबूत नहीं बन पा रही थी। मौके पर चीख-पुकार मची तो नीचे भी कई लोग जमा हो गए। परिजन लड़की को बचाने के लिए उसे खींचने की कोशिश करते रहे तो नीचे लोग वीडियो बनाते रहे। वो चीखते-चिल्लाते लोगों से लड़की को बचाने की अपील करते रहे, लेकिन किसी ने भी उनकी एक न सुनीं। जबकि, जितनी देर परिजन लड़की को पकड़े रहे उतनी देर के भीतर अगर नीचे मौजूद लोग चाहते, तो किसी भी रिंग या चादर को नीचे पकड़कर खड़े हो जाते, तो शायद उसको इतनी गंभीर चौटें न आतीं, जिससे उसकी जान चली गई। लेकिन, देखते ही देखते लड़की नीचे गिरकर तड़पने लगी। इस दौरान परिजन ही चौथी मंजिल से भागते हुए नीचे आए और लड़की को तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

 

कोरोना के कहर की झकझोर देने वाली तस्वीर - video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned