scriptलूट का प्रयास-दो लुटेरे युवक महिला को धक्का देकर कर गए घायल | latest hindi news on loot | Patrika News
रायसेन

लूट का प्रयास-दो लुटेरे युवक महिला को धक्का देकर कर गए घायल

लूट का प्रयास-दो लुटेरे युवक महिला को धक्का देकर कर गए घायल

रायसेनAug 20, 2018 / 10:43 am

दीपेश तिवारी

loot

मार्निंग वाक पर निकली महिला को खेत में उठा ले गये बदमाश, लूट लिए गहने

रायसेन@शिवलाल यादव की रिपोर्ट…
थाना कोतवाली के तहत रविवार को सुबह अर्जुन नगर क्षेत्र में दो अज्ञात युवकों ने एक महिला के गले से सोने की चैन झपटने की कोशिश की। लेकिन महिला के शोर मचाने पर अज्ञात लुटेरे युवकों ने उसे घर के सामने ही धक्का मारकर जमीन पर पटक दिया। जिससे महिला घायल हो गई। वह दोनों युवक दौड़ लगाकर बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। डरी, सहमी महिला ने परिजनों के साथ कोतवाली थाना पहुंचकर लूट के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस इस मामले की बारीकी से विवेचना कर रही है। मालूम हो कि शहर में पूर्व में भी महिलाओं के गले से सोने की चैन स्नैचिंग की आधे दर्जन वारदातें घटित हो चुकी हैं।लेकिन हैरत की बात तो यह है कि चैन स्नैचिंग की एक भी वारदात का कोतवाली पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। जिससे शहर में लुटेरों के हौंसले बुलंद हैं।

घर से मार्निंग वॉक पर चढ़ाया महिला, घात लगाकर बैठे थे लुटेरे युवक
कोतवाली टीआई घनश्याम शर्मा ने कहा कि जब रविवार को सुबह का साढ़े 5 बजे रोजाना की तरह घर से मार्निंग वॉकिंग के लिए अर्जुन नगर वार्ड 15 निवासी 63 वर्षीय चंद्रकांत जैन पति राजेंद्र कुमार जैन सागर रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक शाखा रायसेन की बिल्डिंग तक गया। घूमने के बाद वह रविवार को सुबह साढ़े 6 बजे वापस अर्जुन नगर स्थित घर आ रहा था. तबी बाइक सवार दो अज्ञात युवक लुटेरे घात लगाए बैठे थे।

इन अज्ञात दो युव ने कहा मोटर साइकिल को थोड़ी देरी पर खड़ा कर दिया। बाद में यह अज्ञात युवक इस महिला के पीछे पीछे जाने लगे। घर के सामने वह महिला जैसे ही पहुंचे। बाथरूम के दरवाजे के सामने इन अज्ञात दो युवकों ने सोने की चैन झपटने की कोशिश की। उस महिला ने शोर मचाना शुरू किया। तबी इन लुटेरों ने झूमाज़टकी के दौरान उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया।

इसके बाद में युवक ने कहा पैदल ही दौड़ लगा दी। मोटर साइकिल पर वह सवार होकर भागने में सफल हो गया। प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल महिला चंद्रकन्ता जैन ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ भादन्वि की धारा 393, 511 के कारण केस दर्ज कर सकते हैं। छानबीन शुरू कर दी है। इन अज्ञात लुटेरे युवक की उम्र 19 से 20 साल बताई जा रही है। सूचना मिलते ही एएसपी अवधेश प्रताप सिंह, नवागत एसडीओपी मुकेश चौबे ने मौके पर पहुंचे और घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

Home / Raisen / लूट का प्रयास-दो लुटेरे युवक महिला को धक्का देकर कर गए घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो