scriptPickup crushes bike rider brother dies before sister's wedding | मातम में बदलीं खुशियां, बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी | Patrika News

मातम में बदलीं खुशियां, बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी

मेहमानों को बाइक से रोड तक लेने जा रहे भाईयों को पिकअप ने कुचला, एक की मौत, दो घायल

राजगढ़

Published: January 22, 2022 07:49:46 pm

राजगढ़. राजगढ़ में एक परिवार की शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब तेज रफ्तार पिकअप ने मेहमानों को लेने जा रहे दुल्हन के भाई की बाइक को टक्कर मार दी और युवक को कुचलते हुए फरार हो गया। घटना शुक्रवार रात की है। घटना के वक्त दुल्हन का भाई अपने दो भाइयों के साथ बाइक पर रोड तक मेहमानों को लेने के लिए जा रहा था। घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रुप से घायल हैं। शनिवार को मृतक की बहन की बारात आने वाली थी। लेकिन बहन की डोली घर से उठती इससे पहले ही भाई की अर्थी घर से उठ गई।

rajgarh.jpg

पिकअप ने छीन ली खुशियां
राजगढ़ के बड़बेली बिहार गांव में रहने वाले चांदसिंह सोलंकी के घर शनिवार को उनके छोटे भाई दिवंगत उमेश सिंह की बेटी की शादी थी। शादी में आने वाले मेहमानों को घर तक लाने की जिम्मेदारी दुल्हन के भाई राज सोलंकी ने अपने हाथों में ले रखी थी। शुक्रवार की रात शादी में आए मेहमानों को लेने के लिए वो दो चचेरे भाइयों छगन और विजयराज के साथ बाक से पचोर के लिए निकला। इसी दौरान बोड़ा के पास एक तेज रफ्तार पिकअप ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी और पिकअप चालक बाइक सवारों को कुचलते ही तेज रफ्तार में फरार हो गया। घटना में राज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि छगन व विजय घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें

मोबाइल ने खोला राज : 6 महीने बाद गर्लफ्रेंड पर FIR




मातम में बदलीं शादी की खुशियां
शनिवार को राज की बहन की बारात आनी थी लेकिन इससे पहले ही हुए इस हादसे ने शादीवाले परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया। शनिवार सुबह घर के आंगन से राज की अर्थी उठी तो हर किसी की आंख नम हो गई। बताया जा रहा है कि राज के पिता उमेर सिंह सोलंकी का पिछले साल कोरोना से निधन हो गया था।

देखें वीडियो- ताबड़तोड़ तोड़फोड़..रसूख जमीदोंज

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर एकनाथ शिंदे ने दिया ये बड़ा बयानMaharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: देवेंद्र फडणवीस दोबारा बन सकते हैं सीएम, महाराष्ट्र की सियासत में ऐसा रहा है उनका सफरDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारेजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.