उम्रकैद की सजा सुनते ही कोर्ट से भागा कैदी, नाबालिग से दुष्कर्म का है आरोप

विशेष अदालत ने जैसे ही नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई तो कैदी मुंशी को धक्का देकर भाग गया..

By: Shailendra Sharma

Published: 06 Mar 2021, 05:55 PM IST

राजगढ़. फिल्मी स्टाइल में एक कैदी सजा का ऐलान होते ही कोर्ट रूम से फरार हो गया। मामला मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले का है जहां नाबालिग से दुष्कर्म के एक आरोपी को जब विशेष अदालत की न्यायाधीश डॉ. अंजली पारे ने उम्रकैद व दस हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई तो वो आरोपी कोर्ट रुप में मौजूद मुंशी को धक्का देकर वहां से भाग गया। कैदी के भागने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है और अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

 

नाबालिग से दुष्कर्म का है आरोप
अदालत से फरार होने वाले कैदी का नाम जितेन्द्र है जिस पर कि एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप था। मामले में जैसे ही उसे दोषी करार दिया गया वो कोर्ट रुम से फरार हो गया। लोक अभियोजन अधिकारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि राजगढ़ थाने में 2 अक्टूबर 2018 को आरोपी जितेन्द्र के खिलाफ नाबालिग बालिका के परिजन ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें परिजन ने बताया था कि उनकी नाबालिग बेटी को बचपन में लकवा मार गया था जिससे वो मानसिक रूप से कमजोर हो गई है। बेटी की इस कमजोरी का फायदा उठाकर आरोपी जितेन्द्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। नाबालिग के गर्भवती होने और 5-6 महीने बाद पेट निकलने पर जब परिजन ने उससे पूछा तो उसने बताया कि जितेन्द्र ने उसके साथ गलत काम किया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था और आरोपी जितेन्द्र को गिरफ्तार किया था।

 

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
आरोपी जितेन्द्र के अदालत से फरार होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कैदी के फरार होने की सूचना मिलते ही एसपी ने जिले के पुलिसबल को अलर्ट किया। पुलिस की अलग अलग टीमें आरोपी की पतासाजी में जुट गई हैं और जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। पुलिस जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात भी कह रही है।

देखें वीडियो- रेलवे स्टेशन पर शौचालय के नल से भरी पीने के पानी की टंकी

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned