scriptदर्दनाक हादसा : नाती को तैरना सिखा रहे थे नाना, दोनों डूबे | Traumatic accident grandson maternal grandfather died drowning well | Patrika News
राजगढ़

दर्दनाक हादसा : नाती को तैरना सिखा रहे थे नाना, दोनों डूबे

करनवास थाने के भिलवाड़िया में कुएं में हुआ हादसा…40 फीट की गहराई पर मिली बच्चे की लाश

राजगढ़Jul 30, 2021 / 05:31 pm

Shailendra Sharma

byawara_3.jpg

राजगढ़/ब्यावरा. राजगढ़ के ब्यावरा में एक दिलदहला देने वाले हादसे में नाना-नाती दोनों की मौत हो गई। घटना करनवास थाना क्षेत्र के भिलवाड़िया गांव की है जहां एक कुएं में नाना अपने 8 साल के नाती को तैरना सिखा रहे थे। इसी दौरान बच्चा डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए नाना ने पानी में छलांग लगा दी लेकिन न वो नाती की जान बचा पाए और न ही खुद की। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है और हर कोई घटना से हैरान है। दोनों के शवों को कुएं से बरामद कर लिया गया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x831trr

नाती को तैरना सिखाते वक्त हादसा
थाना प्रभारी अजय यादव ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार दोपहर को हरिसिंह यादव उम्र 53 साल अपने आठ साल के नाती मोहित को अपने ही सीढ़ियों वाले कुएं पर नहलाने के लिए ले गए थे। नाना हरिसिंह अपने नाती मोहित को तैरना सिखा रहे थे इसी दौरान दोनों की कुएं में डूबने से मौत हो गई। कुछ दिन पहले ही नाती अपने मामा के यहां आया था। तभी से हर दिन उसे नहाने के लिए उसके नाना कुएं पर ले जाते थे। खुद के ही कुएं पर वे नहाते थे और वहीं पर उसे तैरना सिखा रहे थे। कुएं में सीढ़ियां भी बनीं हुई हैं लेकिन शुक्रवार को बच्चा डूबने लगा जिसे देखकर नाना हरिसिंह उसे बचाने के लिए कुएं में कूदे जिससे दोनों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- रेप के बाद आपत्तिजनक फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग, व्यापारी की बेटी से ऐठें 3 करोड़

byawara_1.jpg

40 फीट की गहराई में मिला बच्चा
कुएं में नाना व नाती के डूबने की खबर लगते ही गांव में हड़कंप मच गया। तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस और करनवास थाने की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची व कुएं से नाना हरिसिंह व नाती मोहित के शव को ढूंढकर काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। रेस्क्यू टीम के सदस्य राहुल सिंह सोलंकी ने बताया कि कुएं की गहराई अधिक होने से काफी दिक्कत आई। तार के कांटे के साथ ही हमने गहराई में जाकर बच्चे को ढूंढ़ा, तब जाकर बच्चे को निकाला जा सका, करीब 40 फीट की गहराई में बच्चे का शव मिला है। दर्दनाक हादसे में नाना और नाती की मौत की खबर सुनकर गांव में शोक छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x831trr

Home / Rajgarh / दर्दनाक हादसा : नाती को तैरना सिखा रहे थे नाना, दोनों डूबे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो