scriptमकान मालिक की नाबालिग बेटी पर डोल गई नीयत, प्रेम जाल में फंसाकर 30 साल के युवक ने कर दिया प्रेग्नेंट | A minor girl was pregnant by a young man in BALOD | Patrika News
राजनंदगांव

मकान मालिक की नाबालिग बेटी पर डोल गई नीयत, प्रेम जाल में फंसाकर 30 साल के युवक ने कर दिया प्रेग्नेंट

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बालोद जिले के डौंडीलोहारा क्षेत्र से पेट दर्द की शिकायत पर इलाज कराने पहुंची एक नाबालिग के पेट में गर्भ होने का मामला सामने आया था।

राजनंदगांवOct 20, 2019 / 02:12 pm

Dakshi Sahu

मकान मालिक की नाबालिग बेटी पर डोल गई नीयत, प्रेम जाल में फंसाकर 30 साल के युवक ने कर दिया प्रेग्नेंट

मकान मालिक की नाबालिग बेटी पर डोल गई नीयत, प्रेम जाल में फंसाकर 30 साल के युवक ने कर दिया प्रेग्नेंट

राजनांदगांव. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बालोद जिले के डौंडीलोहारा क्षेत्र से पेट दर्द की शिकायत पर इलाज कराने पहुंची एक नाबालिग के पेट में गर्भ होने का मामला सामने आया था। इलाज के दौरान अस्पताल में ही एबार्शन हो गया। इस मामले में बसंतपुर पुलिस (Rajnandgaon Police) ने पीडि़ता की शिकायत पर नबालिक को गर्भवती बनाने वाले आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध पंजीबद्ध कर मामले को डौंडी लोहारा थाना में रेफर कर दिया है।
Read more: लाखों की ठगी कर भागा युवक, बनारस में बन गया था उद्योगपति, दो साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे ….

मामला दर्ज कर लिया
बंसतपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नबालिग लड़की को प्रेमजाल में फंसा कर आरोपी मध्य प्रदेश के बालाघाट निवासी 30 वर्षीय प्रहलाद सूर्यवंशी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था और नबालिग लड़की गर्भवती हो गई थी। पुलिस आरोपी प्रहलाद सूर्यवंशी के खिलाफ धारा 376, 450, 506 और पाक्सो एक्ट की धारा 5 घ 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
Read more: नाबालिग बेटी का इलाज कराने पहुंचे थे अस्पताल, जब डॉक्टरों ने बताया प्रेंग्नेंट है लड़की तो माता-पिता के उड़ गए होश ….

मार्केटिंग का काम करता है आरोपी
मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म का आरोपी बालाघाट निवासी प्रहलाद सूर्यवंशी किसी कंपनी में मार्केटिंग का काम करता है और पीडि़त नाबालिग लड़की के घर किराए से रहता है। इस दौरान आरोपी नबालिग लड़की को अपने जाल में फंसा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर उसे गर्भवती बना दिया था। फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो