scriptकिराना और कार श्रृंगार दुकान में नकली लिक्विड यूरिया की हो रही थी बिक्री, 85 बाल्टी जब्त समेत 4 गिरफ्तार | Fake liquid urea was being sold in grocery and car repair shops | Patrika News

किराना और कार श्रृंगार दुकान में नकली लिक्विड यूरिया की हो रही थी बिक्री, 85 बाल्टी जब्त समेत 4 गिरफ्तार

locationराजनंदगांवPublished: Nov 27, 2023 02:57:48 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Crime News : चिचोला क्षेत्र में टाटा कंपनी के नाम से नकली लिक्विड यूरिया बेचने की शिकायत पर पुलिस ने कुछ दुकानों में रेड कार्रवाई कर 85 बाल्टी नकली लिक्विड यूरिया बरामद की है।

crime_image.jpg

युवक पर बाइक सवार ने किया जानलेवा हमला

राजनांदगांव। Crime News : चिचोला क्षेत्र में टाटा कंपनी के नाम से नकली लिक्विड यूरिया बेचने की शिकायत पर पुलिस ने कुछ दुकानों में रेड कार्रवाई कर 85 बाल्टी नकली लिक्विड यूरिया बरामद की है। नकली यूरिया कार श्रृंगार और किराना दुकानों में बेची जा रही थी। पुलिस ने चार दुकानदारों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

Cyber Crime : ऑनलाइन ठगी पर अब लगेगा ब्रेक ! छत्तीसगढ़ पुलिस का स्पेशल एक्शन प्लान लागू…



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टाटा कंपनी के ईआईपीआर अटारनी होल्डर राजेश पिता पारस रविदास ने शिकायत दर्ज कराई है कि चिचोला क्षेत्र के कुछ दुकानों में टाटा कंपनी के नाम पर नकली डीएएफ यूरिया (लिक्विड) खाद बिकने की शिकायत मिली है। प्रार्थी की शिकायत पर टाटा कंपनी के एक्सपर्ट के साथ पुलिस सुपर इलेक्ट्रॉनिक वर्कशॉप, मां कर्मा ट्रक श्रृंगार रानीतलाब, जायसवाल किराना रानीतलाब और यूपी प्रतापगढ़ ढाबा पाटेकोहरा में रेड कार्रवाई की।
यह भी पढ़ें

10वीं-12वीं छात्रों को प्रैक्टिकल परीक्षा देना अनिवार्य… इस बार आएंगे ऐसे प्रश्न, फटाफट देखिए एग्जाम शेड्यूल



जांच में होगा खुलासा

इस दौरान इन चारों दुकानों से 85 बाल्टी नकली यूरिया जब्त किया गया है। पुलिस ने इस मामले में दुकानदार नवाज शरीफ पिता अमर हुसैन निवासी पाटेकोहरा, नईमुद्दीन अंसारी उर्फ मुन्ना पिता गफ्फार निवासी सड़क बंजारी, संतोष साहु पिता चमरू राम निवासी कुहीकोड़ा और नरेश साहू पिता सरजू निवासी रानीतलाब को टाटा डीएएफ यूरिया के बाल्टी की जगह नकली खुद से स्टीकर एवं सील लगाकर टाटा डीएएफ यूरिया का विक्रय के मामले में गिरफ्तार किया। सभी दुकानदार सप्लायर से टाटा कंपनी के नाम से लिक्विड यूरिया खरीदी कर बेच रहे थे। मामले की कड़ाई के साथ जांच करने पर बड़े रैकेट का खुलासा होने की संभावना है।
कल डिजीटल पेंशन प्रमाणन शिविर
राजनांदगांव। लेबर कॉलोनी में 28 नवम्बर को ईपीएस-95 पेंशनर डिजीटल पेंशन प्रमाणन शिविर का आयोजन किया जाएगा। अध्यक्ष राजेन्द्र वर्मा ने बताया कि नवम्बर में प्रमाणन ऑनलाइन सबमिट करना जरूरी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो