script Gas Cylinder Fire: सिलेंडर में विस्फोट, 3 दुकानों में फैली आग, जान बचा कर भागे लोग | Gas Cylinder Fire: Cylinder explosion, fire spread to 3 shops | Patrika News

Gas Cylinder Fire: सिलेंडर में विस्फोट, 3 दुकानों में फैली आग, जान बचा कर भागे लोग

locationराजनंदगांवPublished: Dec 03, 2023 01:12:50 pm

Cylinder Blast: गौरवपथ प्रवेश और कृषि विभाग के मिट्टी परिक्षण विभाग के दफ्तर से सटे एक गैस चूल्हा रिपेयरिंग दुकान में रखे सिलेंडर में शनिवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे अचानक आग लग गई। सिलेंडर के विस्फोट होने से समीप के तीन दुकानों में भी आग लग गई। विस्फोट होने से आसपास के दुकानदारों ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई।

gas.jpg
LPG Cylinder Fire: गौरवपथ प्रवेश और कृषि विभाग के मिट्टी परिक्षण विभाग के दफ्तर से सटे एक गैस चूल्हा रिपेयरिंग दुकान में रखे सिलेंडर में शनिवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे अचानक आग लग गई। सिलेंडर के विस्फोट होने से समीप के तीन दुकानों में भी आग लग गई। विस्फोट होने से आसपास के दुकानदारों ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी फायर बिग्रेड को दी गई। सूचना पर तत्काल फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश करते रहे। खबर लिखे जाने तक दुकानों में लगी आग पर काबू नहीं पाया गया था।
यह भी पढ़ें

CG Election Result 2023: जीत के लिए अनुसूचित जनजाति 29 के सीट होंगे निर्णायक

मिली जानकारी के अनुसार कमला कॉलेज के पीछे कृषि विभाग का मिट्टी परीक्षण केन्द्र ऑफिस है। इसके बाजू में एक गुमटीनुमा दुकान में गैस चूल्हा रिपेयरिंग का दुकान है। दुकान में आधा दर्जन भरे हुए गैस सिलेंडर रखे हुए थे। सिलेंडर में अचानक गैस का रिसाव होने से विस्फोट हो गया।
यह भी पढ़ें

CG Election result 2023 : कांटे की टक्कर में भाजपा - कांग्रेस... रुझान में इस पार्टी ने मारी बाजी

रिपेयरिंग दुकान से पहला सिलेंडर का धमका होने के बाद आसपास के दुकानदारों और लोगों को कुछ समझ में नहीं आया। इस बीच कुछ देर के अंतराल में लगातार दो विस्फोट और हुआ और दोनों विस्फोट की आग की लपटे बाजू के दोनों दुकानों तक फैली। जिस दुकान में घटना हुई, वह बंद था।

ट्रेंडिंग वीडियो