scriptRoad accident in Rajnandgaon, death of a young man | तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर खेत में पलटी, एक युवक की मौके पर मौत, तीन लोग घायल | Patrika News

तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर खेत में पलटी, एक युवक की मौके पर मौत, तीन लोग घायल

Road Accident in Rajnandgaon: वाहन पलटते हुए खेत में जा घुसी। इस हादसे में वाहन में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है, तो वहीं तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

राजनंदगांव

Published: November 15, 2021 11:29:04 am

राजनांदगांव. जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल हो गए। घटना डोंगरगांव छुरिया पहुंच मुख्य मार्ग के शिकारीमहका के पास रविवार दोपहर की है। मिली जानकारी के अनुसार एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन पलटते हुए खेत में जा घुसी। इस हादसे में वाहन में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है, तो वहीं तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।
तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर खेत में पलटी, एक युवक की मौके पर मौत, तीन लोग घायल
तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर खेत में पलटी, एक युवक की मौके पर मौत, तीन लोग घायल
मौके पर हो गई युवक की मौत
छुरिया थाना क्षेत्र के शिकारीटोला के पास पिकअप वाहन क्रमांक सीजी 12 एस 0256 अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल वाहन में सवार २५ वर्षीय देवेंद्र कुमार साहू पिता श्यामलाल साहू मटिया अर्जुंदा निवासी की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं मटिया के ही रहने वाले तीन युवक ईश्वर लाल साहू पिता राजेंद्र साहू 20 साल, पवन कुमार पिता पुनाराम साहू 27 साल स सांकित चौधरी पिता नूतन प्रसाद चौधरी 20 साल को उपचार के लिए छुरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां एक गंभीर रूप से घायल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल राजनांदगांव रेफर किया गया है। उस युवक का पैर टूट गया है।
पहुंचाया अस्पताल
घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने डायल 112 को सूचना दिया। मौके पर बाघ-१ छुरिया की टीम प्रधान आरक्षक डेरहु राम कुंजाम व चालक किशोरी राम पटेल ने ग्रामीणों की मदद से हादसे में घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया, लेकिन डाक्टरों ने जांच के बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया था। वहीं घायल तीन युवकों का उपचार शुरू किया।
किसान ने लगाई फांसी, कारण अज्ञात
राजनांदगांव जिले के ग्राम मोहड़ वार्ड 49 निवासी 48 वर्षीय किसान हिमन साहू पिता फूलदास साहू ने रविवार तड़के अपने ही खेत में आम के झाड़ में नायलोन रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना के बाद पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल आत्महत्या करने के पीछे स्पष्ट कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। ग्रामीणों की माने तो वे कुछ दिनों से तनाव में थे। जमीन बंटवारा को लेकर वे चिंता में थे। पीएम के बाद स्थानीय मुक्तिधाम में उसका अंतिम संस्कार किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.