scriptThieves broke the door of Dongargaon post office Rajnandgaon news | पोस्ट ऑफिस पर चोरों का धावा, दरवाजा तोड़कर की ऐसी हरकतें, उड़ गए सबके होश | Patrika News

पोस्ट ऑफिस पर चोरों का धावा, दरवाजा तोड़कर की ऐसी हरकतें, उड़ गए सबके होश

locationराजनंदगांवPublished: Dec 01, 2023 12:15:28 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Rajnandgaon Crime News: शहर हृदय स्थल पर स्थित एकमात्र पोस्ट ऑफिस में चोरों ने ताला नहीं दरवाजा ही तोड़ दिया।

Thieves broke the door of Dongargaon post office Rajnandgaon news
पोस्ट ऑफिस पर चोरों का धावा
डोंगरगांव। CG Crime News: शहर हृदय स्थल पर स्थित एकमात्र पोस्ट ऑफिस में चोरों ने ताला नहीं दरवाजा ही तोड़ दिया। वर्षों पुराने खंडहर हो चले भवन में संचालित पोस्ट ऑफिस के इस दरवाजे में कुल मिलाकर चार ताले लगे हैं, जिसमें तीन बाहर से और एक अंदर से लॉक होता है। चार-चार ताले लगे इस दरवाजे की जर्जर स्थिति को देखते हुए पोस्ट ऑफिस के अधिकारियों सहित पूरे सिस्टम पर तरस आता है। वर्षों पुराने भवन में संचालित इस पोस्ट ऑफिस में और भी कई बार चोरों ने हाथ साफ किया है लेकिन इस बार कोई बड़े नुकसान की बात सामने नहीं आई है।
यह भी पढ़ें

सावधान...वनरक्षक में नौकरी लगाने के नाम पर हुई लाखों की ठगी, इस तरह अपने जाल में फंसा रहे शातिर

सुबह देवचरण रावटे मल्टी टॉस्किंग स्टॉफ, गायत्री बाई सफाईकर्मी और राजेन्द्र यादव ग्रामीण डाकसेवक तीनों कार्यालय पहुंचे थे, जहाँ वे दरवाजे की हालत देखकर माजरा समझ लिया और तुरंत पुलिस थाने को सूचना दी, जहाँ से दो पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर पूरे पोस्ट ऑफिस का जायजा लिया। मीडियाकर्मी भी मौजूद रहे। कागजात, मशीनरी से लेकर लॉकर सुरक्षित होने पर सभी ने राहत की सांस ली।

ट्रेंडिंग वीडियो