scriptलॉकडाउन में लकड़ी लेने गई महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, दो साल पहले हुई थी शादी | Woman killed in Rajnandgaon, police registered crime | Patrika News

लॉकडाउन में लकड़ी लेने गई महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, दो साल पहले हुई थी शादी

locationराजनंदगांवPublished: Apr 07, 2020 11:55:59 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

छुईखदान थाना के ग्राम सोनपुरी में जंगल में लकड़ी लेने गई 20 वर्षीय महिला पिंकी पति उदय यादव की कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। (Murder in Rajnandgaon)

लॉकडाउन में लकड़ी लेने गई महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, दो साल पहले हुई थी शादी

लॉकडाउन में लकड़ी लेने गई महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, दो साल पहले हुई थी शादी

राजनांदगांव. छुईखदान थाना के ग्राम सोनपुरी में जंगल में लकड़ी लेने गई 20 वर्षीय महिला पिंकी पति उदय यादव की कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। सूचना के बाद पुलिस मर्ग कायम कर अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। घटना रविवार शाम की बताई गई है। (Rajnandgaon crime news)
Read more: हैदराबाद से लौटकर क्वारंटाइन में रह रहे अधेड़ की मौत, कोरोना जांच के लिए भेजा था सैंपल….

परिजनों ने दी पुलिस को सूचना
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार पिंकी यादव रविवार शाम को गांव से करीब डेढ़ किमी दूर जंगल में जलाऊ लकड़ी लेने के लिए गई हुई थी। उस समय वह अकेले थी। उसके पास टंगिया भी था। बहुत देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पतासाजी की, तो उसका शरीर लहुलुहान खार में मिला। मामले की सूचना रात 11 बजे छुईखदान पुलिस को दी गई।
दो साल पहले हुई थी शादी
मृतक महिला की दो साल पहले ही शादी हुई है। फिलहाल लॉकडाउन का समय चल रहा है। इसके बाद भी महिला को अकेले ही लकड़ी लेने के लिए भेज दिया गया। आशंका जताई जा रही है कि आरोपियों ने सूनेपन का फायदा उठाते हुए महिला के साथ जबर्दस्ती भी की होगी। मनाही पर उसके पास रखे कुल्हाड़ी से ही हत्या कर दी गई होगी। छुईखदान थाना प्रभारी रामेश्वर देशमुख ने बताया कि फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है। जल्द ही पुलिस हत्यारों तक पहुंच जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो