scriptSmuggling Of Parrots In Rampur: कार से तस्करी के लिए ले जा रहे थे 315 तोते, पुलिस ने दो तस्करों को दबोचा | 315 parrots were being smuggled by car in Rampur | Patrika News
रामपुर

Smuggling Of Parrots In Rampur: कार से तस्करी के लिए ले जा रहे थे 315 तोते, पुलिस ने दो तस्करों को दबोचा

Rampur News: रामपुर के कोतवाली स्वार पुलिस ने छापा मारकर कार से तीन पिंजरों में ले जाए जा रहे 315 तोते बरामद किए हैं। इन तोतों के साथ पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

रामपुरMar 22, 2024 / 02:10 pm

Mohd Danish

315-parrots-were-being-smuggled-by-car-in-rampur.jpg

Smuggling Of Parrots In Rampur

Smuggling Of Parrots In Rampur: यूपी के रामपुर जिले की कोतवाली स्वार पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। स्वार पुलिस ने तस्करी को ले जा रहे दो आरोपियों को धर दबोचा। इनके कब्जे से तीन पिजरों में 315 तोते बरामद किए गए हैं। पुलिस ने मुरादाबाद निवासी रघुवीर और हिमांशु को गिरफ्तार किया है। तस्करों की कार को पुलिस ने सीज कर दिया है। साथ ही पुलिस ने 315 तोतों को वन विभाग के सुपुर्द कर दिया है। सभी तोतों को जंगल में छुड़वा दिया गया है।
इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि चेकिंग के दौरान स्वार पुलिस ने एक स्विफ्ट कर को रोका था। कार में तीन पिजरों में 315 तोतों को भरकर ले जाया जा रहा था। सूचना पर पुलिस ने कार रोककर तोते बरामद कर लिए और तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। पुलिस को सूचना मिली थी तस्कर तोते कहीं बेचने ले जा रहे थे। इस मामले की विवेचना की जा रही है। आोरपियों से पूछताछ भी की जा रही है। उनके मुताबिक जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Rampur / Smuggling Of Parrots In Rampur: कार से तस्करी के लिए ले जा रहे थे 315 तोते, पुलिस ने दो तस्करों को दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो