scriptRampur News : आजम खां ने फिर पुलिस पर कसा तंज-बोले आप लोग ही करवा रहे मर्डर फिर पुलिस ने दिया ये जवाब | Azam Khan's taunt on the police | Patrika News
रामपुर

Rampur News : आजम खां ने फिर पुलिस पर कसा तंज-बोले आप लोग ही करवा रहे मर्डर फिर पुलिस ने दिया ये जवाब

Rampur News : आजम खां के इस बयान के बाद रामपुर एसपी भी इशारों इशारों में तंज कसते नज़र आए।
 

रामपुरJun 09, 2023 / 09:04 pm

Ujjwal Srivastava

सपा नेता आज़म खां का विवादों से पुराना नाता हैं। इन दिनों सपा नेता रामपुर पुलिस पर किए कॉमेंट्स को लेकर चर्चा में हैं। ऐसे में जहां पिछले दिनों सड़क पर हो रही चेकिंग के दौरान आज़म खां रामपुर के सीओ से वाद विवाद को लेकर चर्चा में थे। वही सीओ को अखिलेश सरकार का एहसान याद दिला रहे थे।
इंस्पेक्टर से बोले आज़म

अब लखनऊ अदालत में हुई घटना के बाद शुक्रवार को रामपुर कोर्ट में सख्त चेकिंग चल रही थी। इसी दौरान आज़म खां भी दो जन्म प्रमाण पत्र के मामले में बेटे अब्दुल्लाह आज़म के साथ कोर्ट पहुंचे थे। इसी दौरान आज़म खां पुलिस को देखते हुए भड़क गए। आज़म खां ने पुलिस पर तंज कसते हुए इंस्पेक्टर गजेंद्र त्यागी से कहा आप ही लोग तो लोगों को मरवाते हैं।
इंस्पेक्टर ने ये दिया जबाव

इसके बाद इंस्पेक्टर गजेंद्र त्यागी ने आज़म खां को जवाब देते हुए कहा कि अरे हम कैसे मरवा देंगे। इस छोटी सी बातचीत का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।
रामपुर एसपी ने इशारों इशारों में कसा तंज

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपी रामपुर अशोक कुमार ने बताया की कोर्ट परिसर में कुछ गेट ऐसे हैं जिन पर ताला लगाना पड़ेगा सिक्योरिटी लगानी पड़ेगी और कुछ कैमरे बढ़ाने पड़ेंगे। वकीलों के और मुंशियो चिप वाले कार्ड जारी किए जाएंगे। और कोशिश ये रहेगी कचहरी परिसर में वही जाए जिसकी जरूरत होगी। उन्होंने कहा कोर्ट परिसर में कोई भी बडा आदमी आए या नेता आए उनके साथ जो पच्चीस तीस आदमी आते हैं, उनको नहीं आने दिया जाएगा।ऐसी कोई हरकत किसी ने करने की कोशिश की तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%86%E0%A4%9C%E0%A4%AE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Rampur / Rampur News : आजम खां ने फिर पुलिस पर कसा तंज-बोले आप लोग ही करवा रहे मर्डर फिर पुलिस ने दिया ये जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो