scriptRampur News: बीजेपी नेता सहित 80 लोगों पर केस दर्ज, नायब तहसीलदार पर हमले का है आरोप | Case against 80 including BJP Chairman in Rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur News: बीजेपी नेता सहित 80 लोगों पर केस दर्ज, नायब तहसीलदार पर हमले का है आरोप

Rampur News: यूपी के रामपुर में नायब तहसीलदार पर जानलेवा हमले में चेयरमैन सहित 80 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

रामपुरJun 15, 2024 / 01:57 pm

Mohd Danish

Case against 80 including BJP Chairman in Rampur

Case against 80 including BJP Chairman in Rampur

Rampur News Today: भारतीय जनता पार्टी के नगर पंचायत मसवासी के चेयरमैन दिनेश गोयल सहित 70 से 80 अज्ञात लोगों के खिलाफ नायब तहसीलदार से अभद्रता और मारपीट को लेकर कोतवाली स्वार में एफआईआर दर्ज हुई है।
बता दें कि 11 जून को एक खनन के भरे डंपर में ई रिक्शा चालक को टक्कर मार दी थी। जिसमें ई रिक्शा चालक के दोनों पैर कुचल गए थे। इसी को लेकर स्थानीय लोगों ने मुख्य मार्ग जाम कर विरोध प्रदर्शन किया था। उनके साथ मसवासी नगर पंचायत के चेयरमैन दिनेश गोयल भी उस धरने में शामिल थे। लोगों का आरोप था, कि अवैध खनन के डंपर धड़ल्ले से चल रहे हैं। प्रशासनिक अधिकारियों की पुलिस से मिली भगत चल रही हैं।
इसी को लेकर सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष स्वार और चौकी इंचार्ज मसवासी और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। ई रिक्शा चालक के परिजनों को लोगों ने समझाया। इसी दौरान नायब तहसीलदार मानवेन्द्र सिंह का आरोप है, कि दिनेश गोयल ने उनके साथ अभद्रता और मारपीट की है। जैसे तैसे नायब तहसीलदार मानवेंद्र सिंह ने भागकर अपनी जान बचाई। बरहाल इस मामले की जांच चल रही थी।
यह भी पढ़ें

रिश्वतखोर लेखपाल को एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार, खतौनी के नाम पर मांगी थी रकम

इस मामले में नायब तहसीलदार मानवेंद्र सिंह की ओर से नगर पंचायत के चेयरमैन दिनेश गोयल सहित 70 से 80 अज्ञात के खिलाफ कोतवाली स्वार में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Rampur / Rampur News: बीजेपी नेता सहित 80 लोगों पर केस दर्ज, नायब तहसीलदार पर हमले का है आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो