scriptरामपुर उपचुनाव: सीएम योगी आदित्यनाथ का ऐलान, प्रदेश में जल्द आ रहीं हैं युवाओं के लिए दो लाख नौकरियां | Cm yogi aditynath addressed railly in rampur | Patrika News
रामपुर

रामपुर उपचुनाव: सीएम योगी आदित्यनाथ का ऐलान, प्रदेश में जल्द आ रहीं हैं युवाओं के लिए दो लाख नौकरियां

Highlights

परिवारवाद के नाम पर आजम पर निशाना साधा
ढाई साल के काम गिनाए
उपचुनाव में प्रचंड बहुमत दिलाने की अपील की

रामपुरOct 18, 2019 / 03:13 pm

jai prakash

yogi_1.jpg

रामपुर: रामपुर उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार भारत भूषण गुप्ता के समर्थन में जनसभा करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामपुर पहुंचे। यहां उन्होंने लोगों से विपक्षी पार्टियों पर जातिवाद और परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया और कहा कि प्रदेश में जिस प्रकार की अराजकता और गुंडागर्दी थी वो बंद हो गयी है। वहीँ उन्होंने आजम खान का नाम लिए बगैर कहा कि ऐसे लोगों को सार्वजनिक जीवन में नहीं आना चाहिए जो आम जनता से मिलना और बात करना पसंद न करते हों। जिन पर डकैती और गुंडागर्दी जैसे आरोप हों। उन्होंने लोगों से भाजपा उम्मीदवार को जिताकर भेजने की अपील की।

महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने फूट-फूटकर रोने वाले सपा नेता पर केस दर्ज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

ये बताई उपलब्धि

योगी ने अपने भाषण की शुरुआत केंद्र की मोदी सरकार द्वारा कश्मीर में अनुच्छेद 370 और मुस्लिम महिलाओं के लिए तीन तलाक कानून को लेकर की। बोले कि केंद्र की और प्रदेश की सरकार बिना किसी भेदभाव के सभी योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंचा रही है। यही नहीं उन्होंने नौजवानों का आह्वना करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार विभिन्न विभागों में दो लाख नौकरियां देने जा रहीं हैं। वहीँ ढाई साल में ढाई लाख नौकरियां दी हैं वो भी बिना किसी भ्रष्टाचार के। इसलिए उपचुनाव में अपने उम्मीदवार को रामपुर से जिताने की अपील की।

Home / Rampur / रामपुर उपचुनाव: सीएम योगी आदित्यनाथ का ऐलान, प्रदेश में जल्द आ रहीं हैं युवाओं के लिए दो लाख नौकरियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो