script विपक्षी पार्टियों पर भड़के किसान नेता राकेश टिकैत, कहा- डरा विपक्ष देता है तानाशाह को जन्म | Farmer leader Rakesh Tikait angry opposition parties up politics | Patrika News

विपक्षी पार्टियों पर भड़के किसान नेता राकेश टिकैत, कहा- डरा विपक्ष देता है तानाशाह को जन्म

locationरामपुरPublished: Jan 27, 2024 10:10:05 am

Submitted by:

Aman Kumar Pandey

राकेश टिकैत ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2032 के बाद मौजूदा सरकार का पतन शुरू हो जायेगा। अभी अगले 8 साल तक ये किसानों पर झूठे मुकदमे लगाते रहेंगे। इसलिए किसानों को संगठित होने की जरूरत है।

rakesh tikait
राकेश टिकैत
यूपी के रामपुर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि विपक्ष डरा हुआ है। डरा हुआ विपक्ष तानाशाह को जन्म देता हैं। देश में अब सच बोलना अपराध हो गया है। बड़े पूंजीवादियों और कारोबारियों के गिरोह ने देश पर कब्जा कर लिया है। सरकारें और पुलिस उन्हीं के इशारों पर अब काम कर रही हैं। पूंजीवादियों ने एक राजनीतिक दल बनाया और उसके माध्यम से देश पर कब्जा किया है।
यह भी पढ़ें

यूपी में कड़कड़ाती ठंड का सितम जारी, लखनऊ नोएडा समेत 50 जिलों में कोहरे और शीत दिवस का रेड अलर्ट

2032 तक मौजूदा सरकार को हो जाएगा पतन
राकेश टिकैत ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2032 के बाद मौजूदा सरकार का पतन शुरू हो जायेगा। अभी अगले 8 साल तक ये किसानों पर झूठे मुकदमे लगाते रहेंगे। उन्हें जेल में डालते रहेंगे। किसानों को कमजोर करने का काम करेंगे। किसानों को जमीन बचाने के लिए भी आंदोलन करने होंगे। इसलिए किसानों को संगठित होने की जरूरत है।
यह भी पढ़ें

प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी तीन बच्चों की मां, पति ने उतारा मौत के घाट

पूंजीवादी गैंग के राजनीतिक पार्टी ने देश पर किया कब्जा
किसान नेता ने आगे कहा कि पूंजीवादियों के गैंग की एक राजनीतिक पार्टी ने भारत देश पर कब्जा कर लिया है। उनका प्लान देश की 80 प्रतिशत जमीन बड़े कारोबारियों के पास पहुंचाने की है।किसानों पर केस दर्ज कर सरकार दबाव बनाने का काम करती है। देश को बड़े आंदोलन की जरूत है। जनता एक साथ खड़ी होकर आंदोलन करेगी वह समय भी आयेगा। जनता संघर्ष की ओर जाएगी उसका समय अब दूर नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो