बार में युवती ने पहना काला कोट तो हो गया बड़ा बवाल, शिकायत लेकर थाने पहुंचे वकील, देखें वीडियो

Highlights:

-युवती बार एसोसिएशन अध्यक्ष से भिड़ गई

-जिसके बाद अध्यक्ष वहां से पीछे हट गए

-उन्होंने उक्त युवती के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है

-उधर, युवती ने उनसे पहले ही कोतवाली पहुँचकर लिखित तहरीर दी है

रामपुर। रामपुर बार में अचानक से तब हंगामा खड़ा हो गया जब बार ऐशोसियेशन अध्यक्ष ने वकील की ड्रेस में एक युवती से पूछ लिया कि आप वकील हैं, आपका रजिस्ट्रशन यहां है। बस इसी बात को लेकर युवती बार एसोसिएशन अध्यक्ष से भिड़ गई। जिसके बाद अध्यक्ष वहां से पीछे हट गए और उन्होंने उक्त युवती के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उधर, युवती ने उनसे पहले ही कोतवाली पहुँचकर लिखित तहरीर दी है। जिसमें उसके द्वारा बार एसोसिएशन अध्यक्ष पर अभद्रता और मारपीट का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें : पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हत्या का आरोपी को किया गिरफ्तार-

वहीं कोतवाली में भारी संख्या में पहुंचे वकीलों और वहां महिला वकीलों के साथ पहले से मौजूद युवती के बीच फिर से जमकर बहसबाजी शुरू हो गई। जिस पर पुलिस द्वारा दोनों में समझौता कराने की कोशिश भी की गई। लेकिन कोई सहमति नहीं बन सकी। जिसके बाद सैकड़ों वकील एसपी आवास पहुंचे और युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया।

इस मामले में युवती का कहना है कि क्या मेरे काला कोट पहनने पर पाबंदी है। मैं वकील नहीं हूं तो क्या मेरी कोई इज्जत नहीं है। अगर मैं उनसे ऊंची आवाज में बोल गई तो उन्होंने मेरे साथ ऐसा सलूक क्यों किया। मैं एक लड़की हूं तो मेरी कोई रिस्पेक्ट नहीं है। आरोप लगाते हुए युवती ने कहा कि उन्होंने मुझे मारा है। मेरा कोर्ट उतारा है।

यह भी पढ़ें: कमिश्नरी लागू होने के बाद पहली बार नोएडा में लागू हुई धारा 144, जानिये क्यों

उधर, बार एसोसिएशन अध्यक्ष का कहना है कि वह मेरी बेटी समान है। उनका आरोप निराधार है। वह वकील की ड्रेस में कोर्ट आ जा रही थीं। उसी को लेकर मैंने उनसे पूछा था कि आपका यहां रजिस्टेशन है। अगर है तो बताएं, नहीं है तो बताएं। इस पर वह भड़क गईं और ऊंची आवाज में बात करती हुइ थाने आ गईं। हमने एक तहरीर उसके खिलाफ दी है। आरोप है कि वह बिना वकील बने ही यहां पर वकालत कर रही हैं और लोगो को गुमराह कर रही हैं। वहीं मामले में कोतवाल बीरेंद्र ने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned