scriptभाजपा में ‘जयचंदों’ का इलाज होना चाहिए, हार के बाद पहली बार खुलकर बोले घनश्याम सिंह लोधी | Ghanshyam Singh Lodhi spoke openly for first time after defeat in Rampur | Patrika News
रामपुर

भाजपा में ‘जयचंदों’ का इलाज होना चाहिए, हार के बाद पहली बार खुलकर बोले घनश्याम सिंह लोधी

Rampur News: लोकसभा चुनाव में हार के बाद निवर्तमान सांसद और भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी पहली बार खुलकर बोले।

रामपुरJun 08, 2024 / 08:34 pm

Mohd Danish

Ghanshyam Singh Lodhi spoke openly for first time after defeat in Rampur

Ghanshyam Singh Lodhi spoke openly for first time after defeat in Rampur

Rampur News In Hindi: लोकसभा चुनाव में हार के बाद निवर्तमान सांसद और भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी पहली बार भितरघात को लेकर शनिवार को खुलकर बोले। उन्होंने कहा कि हमने और कार्यकर्ताओं ने जमकर मेहनत की थी, लेकिन कुछ नेताओं ने पार्टी को हराने का काम किया। इन जयचंदों के कारण रामपुर से पार्टी लोकसभा का चुनाव हार गई। इसको लेकर पार्टी हाईकमान की ओर से समीक्षा की जा रही है। इन जयचंदों का इलाज जरूरी है।
निवर्तमान सांसद घनश्याम सिंह लोधी शनिवार को अपने आवास पर मीडिया के सामने आए और लोकसभा चुनाव के परिणाम के बारे में खुलकर बोले। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने तन-मन-धन से चुनाव नहीं लड़ाया। इस कारण हार का मुंह देखना पड़ा। कहा कि पांचों विधानसभा से 15-15 हजार वोट और पड़ते तो हम आसानी से चुनाव जीत जाते, लेकिन कुछ लोगों ने साजिश के तहत यह चुनाव लड़ाया और नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। कहा कि इन जयचंदों पर कार्रवाई होनी चाहिए, वरना यह 2027 में फिर पार्टी को नुकसान पहुंचाने का काम करेंगे।

Hindi News/ Rampur / भाजपा में ‘जयचंदों’ का इलाज होना चाहिए, हार के बाद पहली बार खुलकर बोले घनश्याम सिंह लोधी

ट्रेंडिंग वीडियो