script मुश्किल में जयाप्रदा, अभिनेत्री की गिरफ्तारी के लिए पुलिस मुंबई रवाना, कोर्ट के आदेश पर बनाई स्पेशल टीम | Police leaves for Mumbai to arrest actress Jayaprada | Patrika News

मुश्किल में जयाप्रदा, अभिनेत्री की गिरफ्तारी के लिए पुलिस मुंबई रवाना, कोर्ट के आदेश पर बनाई स्पेशल टीम

locationरामपुरPublished: Dec 24, 2023 04:48:01 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Rampur News: आचार संहिता उल्लंघन के दो मामलों में गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी कोर्ट में हाजिर न होने पर पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयापद्रा की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम मुंबई के लिए रवाना हो गई।

police-leaves-for-mumbai-to-arrest-actress-jayaprada.jpg
Jayaprada News: इस पर कोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए उन्हें गिरफ्तार कर पेश करने के आदेश एसपी रामपुर को दिए हैं। इसके बाद पुलिस की टीम पूर्व सांसद की तलाश में मुंबई के लिए रवाना हो गई है। पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के दोनों मामले वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में दर्ज किए गए थे। दोनों मामले इन दिनों कोर्ट में विचाराधीन हैं। इन मामलों में पिछली कई तारीखों से वह कोर्ट में पेश नहीं हो रही थीं, जिस पर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे।
जयाप्रदा की ओर से उनके अधिवक्ता के वारंट निरस्त कराने के संबंध में तीन बार प्रार्थना पत्र दिया जा चुका है, जिसे निरस्त कर दिया गया है। पिछले दिनों अदालत ने सख्ती करते हुए जयाप्रदा की गिरफ्तारी के लिए विशेष पुलिस निरीक्षक तैनाती के आदेश जारी किए थे।
यह भी पढ़ें

बिजनौर में सड़क पर आया तेंदुआ, कड़ी मशक्कत के बाद हुआ पिंजरे में कैद, बाल-बाल बचे चेयरमैन

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने अदालत के आदेश पर जयाप्रदा की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बनाई है। यह टीम शनिवार को मुंबई के लिए रवाना हो गई है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि टीम को संभावित स्थानों के लिए रवाना कर दिया गया है। कोर्ट के आदेश का पालन कराया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो