scriptRampur News: राहुल गांधी की सजा पर रोक से गदगद हुए कांग्रेसी, खुशी में बांटे टमाटर | Rahul Gandhi sentence stayed Congressmen distribute tomatoes in joy | Patrika News
रामपुर

Rampur News: राहुल गांधी की सजा पर रोक से गदगद हुए कांग्रेसी, खुशी में बांटे टमाटर

Rampur News: राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने पर कांग्रेसियों ने खुश होकर 200 रुपये किलो के पार बिक रहे टमाटर बांट दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रामपुरAug 05, 2023 / 06:28 pm

Anand Shukla

Congressmen distribute tomatoes in joy in rampur

कांग्रेस नेता संजय कपूर अपने कार्यकर्ताओं के साथ राहगीरों को टमाटर बांटते हुए।

Rampur News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए शुक्रवार का दिन राहत भरा साबित हुआ। मोदी सरनेम केस में सुप्रीम कोर्ट ने राहत देते हुए उनकी सजा पर रोक लगा दी है। इसके बाद कांग्रेसियों के अंदर खुशी की लहर दौड़ पड़ी। वहीं, रामपुर जिला के क्षेत्र राहे रजा पर पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता संजय कपूर ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ राहगीरों को रोककर टमाटर बांटे। इस दौरान उन्होंने कहा कि टमाटर अब मिठाई से ज्यादा मंहगे हो गए हैं। इसलिए जनता को इसकी जरूरत है।
शनिवार दोपहर कांग्रेस नेता संजय कपूर अपने कार्यकर्ताओं के साथ राहे रजा स्थित बजाज बाइक एजेंसी पर पहुंचे। उसके बाद उन्होंने सड़क पर खड़े होकर वहां से गुजरने वाले राहगीरों को रोककर टमाटर बांटे।
यह भी पढ़ें

बीजेपी MP राम शंकर कठेरिया को दो साल की सजा, खतरें में सांसदी, 12 साल पुराना मामला


राहुल गांधी की सजा पर सप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक
कांग्रेस जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र देव गुप्ता ने कहा कि भाजपा का षड्यंत्र आज विफल हुआ। राहुल गांधी की सजा पर सर्वोच्च न्यायालय ने रोक लगा दी है। यह सिर्फ राहुल गांधी की जीत नहीं, हर एक उस देशवासी की जीत है। जिसने नफरत के बजाय मोहब्बत को चुना है।

क्या है पूरा मामला
राहुल गांधी ने 11 अप्रैल 2019 में बेंगलुरु के कोलार में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान मोदी सरनेम को लेकर एक बयान दिया था। इसके खिलाफ भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी ने मानहानि की शिकायत दर्ज कराई थी। सेशन कोर्ट में चार साल तक केस चला और फैसला इस साल 23 मार्च को आया था। मानहानि केस में राहुल को अधिकतम दो साल की सजा मिली। जिसके चलते उनकी सांसदी चली गई।

Hindi News/ Rampur / Rampur News: राहुल गांधी की सजा पर रोक से गदगद हुए कांग्रेसी, खुशी में बांटे टमाटर

ट्रेंडिंग वीडियो