scriptआजम खान प्रधानमंत्री मोदी से पूछेंगे यह सवाल | samajwadi party leader azam khan latest news in hindi | Patrika News
रामपुर

आजम खान प्रधानमंत्री मोदी से पूछेंगे यह सवाल

जौहर यूनिवर्सिटी में आजम खान ने जिला प्रशासन पर निकाली अपनी भड़ास
कहा- उन पर झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं
बोले- इन मामलों को वह संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने उठाएंगे

रामपुरJun 11, 2019 / 04:08 pm

sharad asthana

azam khan

आजम खान प्रधानमंत्री मोदी से पूछेंगे यह सवाल

रामपुर। मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के चांसलर और रामपुर के सांसद आजम खां सोमवार को मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्‍होंने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। उन्‍होंने यहां तक कहा कि वह संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने अपनी बात रखेंगे।
यह भी पढ़ें

आजम खान ने इस हादसे की जिम्‍मेदारी लेते हुए भेजा था इस्तीफा, जानिए उनके बारे में खास बातें

कहा- जिला प्रशासन ने जुल्‍म की हद कर दी है

सोमवार को जौहर यूनिवर्सिटी में आजम खान ने कहा कि ताकत के सामने कमजाेर हैं। जिला प्रशासन ने जुल्‍म की हद कर दी है। वह यूनि‍वर्सिटी का गेट तोड़ने पर आमादा है। उन्‍होंने कहा कि अगर जिला प्रशासन को यूनिवर्सिटी से इतनी नफरत है तो वह पूरे विश्‍वविद्यालय पर बुलडोजर चलवा दें। यूनिवर्सिटी का निर्माण संविधान के अनुच्‍छेद 25 के तहत हुआ है। जब से यूनिवर्सिटी के रजिस्‍ट्रार पर मुकदमा दर्ज हुआ है, वह काम पर नहीं आए हैं। वाइस चांसलर छुट्टी से नहीं लौटे हैं। ऐसे में कोई कैसे काम करेगा। उनका कहना है क‍ि इसकी एक-एक इंच जमीन उन्‍होंने खरीदी है। इसमें अनियमितता नहीं बरती गई है। अधिकारी यूनिवर्सिटी में जमीन की पैमाइश के लिए पुलिस फोर्स लेकर आए थे। उन्‍होंने कहा कि नियमानुसार वीसी की अनुमति के बिना यूनिवर्सिटी में पुलिस दाखिल भी नहीं हो सकती है।
यह भी पढ़ें

Patrika Exclusive: केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने वेस्‍ट यूपी में भाजपा की हार की बताई वजह- देखें वीडियो

बोले- 18 केस देशद्रोह के कराए गए हैं

आजम खान ने कहा कि उन पर झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। 18 केस देशद्रोह के कराए गए हैं। उन्‍हें देशद्रोही घोषित कराने की तैयारी की जा रही है। इन मामलों को वह संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने उठाएंगे। रामपुर के डीएम कहते हैं कि नाली, सड़कें व बिल्‍डिंग विकास नहीं होता है। वह पीएम से पूछेंगे कि विकास क्‍या होता है। उन्‍होंने कहा कि उर्दू गेट गैरकानूनी तरीके से तोड़ा गया। सरकारी या निजी संपत्ति को कोई संपत्ति कोई ऐसे नुकसान नहीं पहचान सकता है। यह देश किसी की हठधर्मिता से नहीं चलेगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Rampur / आजम खान प्रधानमंत्री मोदी से पूछेंगे यह सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो