scriptRampur: रात 12 बजे अचानक एसपी अजय पाल शर्मा से मिलने पहुंचे सपा सांसद और तीन विधायक- देखें वीडियो | Samajwadi Party MP and MLA reach SP Ajaypal Sharma House In Rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur: रात 12 बजे अचानक एसपी अजय पाल शर्मा से मिलने पहुंचे सपा सांसद और तीन विधायक- देखें वीडियो

Highlights

एसपी Ajay Pal Sharma के आवास पर पहुंचे सपा नेता
Moradabad के MP ST Hasan पहुंचे थे वहां
दो दर्ज सपा नेता भी मौजूद रहे सांसद व विधायक के साथ

रामपुरOct 12, 2019 / 10:19 am

sharad asthana

vlcsnap-2019-10-12-09h26m39s335.png
रामपुर। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के तीन विधायक और एक सांसद शुक्रवार रात करीब 12 बजे एसपी अजयपाल शर्मा (IPS Ajay Pal Sharma) के आवास पर पहुंचे। उनके साथ दो दर्जन सपा नेता भी मौजूद थे। सभी के एकदम से आने से आवास पर तैनात पुलिसकर्मी भी चौंक गए। वहीं, करीब 45 मिनट तक सपाइयों ने एसपी अजयपाल शर्मा का इंतजार किया, पर वह राउंड पर गए हुए थे। बाद में सपाइयों ने एसपी के मोबाइल फोन पर उनसे बात की। इसके बाद सपाई वहां से चले गए।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस के पूर्व विधायक के बाद अब सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने भी छाेड़ी पार्टी, हाे लिए भाजपा के साथ

ये विधायक पहुंचे थे आवास पर

शुक्रवार रात करीब 12 बजे सपा सांसद एसटी हसन (SP MP S T Hasan) तीन विधायकों और करीब दो दर्जन सपा नेताओं के साथ एसपी अजयपाल शर्मा के आवास पर पहुंचे। बिलारी के विधायक फहीम सोलंकी, अयोध्‍या (Ayodhya) से एमएलसी लीलावती कुशवाहा और कानपुर से विधायक वहां पहुंचे थे। वहां पर उन्‍होंने करीब 45 मिनट कप्‍तान का इंतजार किया। बाद में पता चला कि वह राउंड पर गए हुए हैं। इस बारे में सांसद एसटी हसन का कहना है क‍ि चुनाव का समय है। कोई जरूरी बात करनी थी। कप्‍तान बाहर निकले हुए हैं इसलिए उनसे बात नहीं हो पाई। अब सुबह 11 बजे उनके ऑफिस पर बातचीत होगी।
यह भी पढ़ें

पुष्पेन्द्र यादव हत्याकांड पर प्रदेश सरकार को घेरने के लिए सड़कों पर उतरा यादव समाज, दे डाली ये चेतावनी

यह कहा सपा नेत्री ने

इस बीच सीओ स्‍वार वहां आ गए। उन्‍हें देखकर सपा की नेत्री ने कहा कि जनता के लिए आप भी है। जनता के लिए हम भी है। सीओ साहब सामने सांसद हैं, विधायक हैं। आप सलाम नहीं कर सकते। इस पर सीओ ने कहा कि उनका भतीजा भी सांसद है। सभी उनके लिए सांसद हैं। इसके बाद सपा नेता वहां से हंसते हुए चले गए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Rampur / Rampur: रात 12 बजे अचानक एसपी अजय पाल शर्मा से मिलने पहुंचे सपा सांसद और तीन विधायक- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो