scriptVIDEO: स्कूल में शिक्षक ने बच्चों के साथ किया एेसा काम कि वायरल हो गया वीडियो, प्रशासन ने बिठार्इ जांच | teacher punish students and made them cock in rampur | Patrika News

VIDEO: स्कूल में शिक्षक ने बच्चों के साथ किया एेसा काम कि वायरल हो गया वीडियो, प्रशासन ने बिठार्इ जांच

locationरामपुरPublished: Feb 20, 2019 12:03:21 pm

Submitted by:

lokesh verma

– रामपुर जिले के चमरौआ ब्लाॅक के नेशनल पब्लिक इंटर काॅलेज का मामला
– स्कूल प्रशासन ने साधी चुप्पी, शिक्षक की करतूत से बच्चे डरे
– तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

rampur

VIDEO: स्कूल में शिक्षक ने बच्चों के साथ किया एेसा काम कि वायरल हो गया वीडियो, प्रशासन ने बिठार्इ जांच

रामपुर. जिले में एक शिक्षक की गंदी करतूत का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो को लेकर जहां स्कूल प्रशासन चुप्पी साधे है। वहीं स्कूल के छात्र डरे और सहमे हुए हैं। दरअसल, इस स्कूल में बच्चों की बेरहमी से पिटार्इ के बाद सामूहिक रूप से मुर्गा बना दिया गया। यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए उपजिलाधिकारी ने जांच के आदेश दे दिए हैं।
Video: इस जिले में बदमाशों की बाइक गिरी तो सड़क पर बिखर गए 40 लाख रुपये, करीब 20 लाख रुपये ले गई जनता

बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो रामपुर जिले के चमरौआ ब्लाॅक के नेशनल पब्लिक इंटर काॅलेज का है। वीडियो में एक अध्यापक बच्चों की पिटार्इ करते हुए उन्हें मुर्गा बनाकर कर स्कूल के ग्राउंड में चला रहा है। वीडियो में कुछ छात्र भी शिक्षक के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। अध्यापक की इसी करतूत का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल फोन पर बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।
Earthquake: फरवरी में तीसरी बार हिली वेस्‍ट यूपी की धरती, इस बार यूपी का यह जिला रहा भूकंप का केंद्र – देखें वीडियो

वायरल वीडियो को लेकर स्कूल प्रशासन शिक्षक के खिलाफ कोई भी एक्शन लेने को तैयार नहीं है। वहीं पीड़ित छात्र इतने डरे हुए है कि वे कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। वीडियो वायरल होते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। इधर, वायरल वीडियो की जानकारी मिलते ही उपजिलाधिकारी आरके गुप्ता ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष को जांच के बाद कार्रवार्इ के आदेश दे दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो