scriptरामपुर के थाने में हुआ जल भराव, पहली बरसात में ही डूबा थाना, फरियादियों को हो रही परेशानी | Water logging in Rampur police station | Patrika News
रामपुर

रामपुर के थाने में हुआ जल भराव, पहली बरसात में ही डूबा थाना, फरियादियों को हो रही परेशानी

Rampur News: यूपी के रामपुर के थाने में जल भराव के कारण सबकुछ अस्त व्यस्त हो गया। पहली बरसात में ही थाना डूब गया। इससे फरियादियों सहित पुलिस कर्मियों को परेशानी हो रही है।

रामपुरJun 27, 2024 / 05:17 pm

Mohd Danish

Water logging in Rampur police station

Water logging in Rampur police station

Rampur News Today: रामपुर जिले के खूबसूरत थानों में थाना गंज का शुमार होता है। इसकी खूबसूरती देखते ही बनती है। थाना परिसर में अधिकारी कर्मचारी आवास बने हैं। घनी आबादी के बीच बने थाने में रोजाना सैकड़ों फरियादी आते हैं। साथ ही सकड़ों कर्मचारी और अधिकारी थाने में ही रहते हैं।
विडंबना है कि जिले में हुई पहली बरसात ने ही थाने की खूबसूरती में दाग लगा दिया। बरसात के कारण थाने के प्रवेश द्वार से लेकर परिसर में पीछे आवास तक वाटर लॉगिंग के कारण सब कुछ जल मग्न हो गया। इससे सभी को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। थाना गंज की हालत ऐसा नहीं है कि यह पहली बार है।
ऐसा हर बार थोड़ी बरसात होने पर नजारा देखने को मिलता है। बार बार की परेशानी होने के बावजूद भी जल भराव रोकने की कोई सकारात्मक कोशिश नहीं की गई। इस कारण हर बार कर्मचारियों और थाने में आने वाले फरियादियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसे में जरूरत है वक्त रहते उचित कदम उठाने की।

Hindi News/ Rampur / रामपुर के थाने में हुआ जल भराव, पहली बरसात में ही डूबा थाना, फरियादियों को हो रही परेशानी

ट्रेंडिंग वीडियो