scriptRampur News: प्रेमी को चोर समझ पीटा, सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक | Young man reached Rampur to meet his girlfriend | Patrika News
रामपुर

Rampur News: प्रेमी को चोर समझ पीटा, सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक

Rampur News: यूपी के रामपुर में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने चोर समझकर पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई।

रामपुरMay 25, 2024 / 02:52 pm

Mohd Danish

Young man reached Rampur to meet his girlfriend

Young man reached Rampur to meet his girlfriend

Rampur News: सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती मोहब्बत में बदल गई और उत्तराखंड के हल्द्वानी निवासी इमरान अपनी प्रेमिका से मिलने रात को रामपुर के एक गांव में पहुंच गया। ग्रामीणों ने रात के अंधेरे में चोर समझकर उसे पकड़ लिया और बंधक बनाकर जमकर पिटाई की।
सूचना पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले गई और शांतिभंग में चालान कर दिया। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किसान की बेटी की अपनी ही बिरादरी के उत्तराखंड निवासी युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती हो गई थी। बाद में दोस्ती प्यार में बदल गई।
ग्रामीणों का कहना है कि गुरुवार की रात युवक हल्द्वानी से युवती के घर जा पहुंचा और घर के समीप दोनों आपस में मिलने लगे। रात 11:30 बजे कुछ ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। युवती को उसके परिवार वाले ले गए।
ग्रामीणों ने आरोपी युवक को चोर कहते हुए शोर मचा दिया। मौके पर तमाम ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने बंधक बनाकर मारपीट करने के बाद सूचना पुलिस को दी। आरोपी युवक को पुलिस कोतवाली ले आई, जहां युवक ने पुलिस को पूरी बात बताई।
शुक्रवार की सुबह युवक और युवती पक्ष भी कोतवाली पहुंच गए। कुछ लोगों द्वारा दोनों का निकाह कराने की बात कही जाने लगी। पूरे दिन कोतवाली में पंचायत चलती रही, मगर शाम तक मामला नहीं सुलझा। युवक और युवती के अलावा युवक परिजन भी निकाह के लिए तैयार थे, लेकिन युवती के परिजन नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने आरोपी इमरान का शांतिभंग में चालान कर दिया।

Hindi News/ Rampur / Rampur News: प्रेमी को चोर समझ पीटा, सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक

ट्रेंडिंग वीडियो