scriptBank robbery news- चोरी के इस अंदाज को देख पुलिस भी रह गई दंग | Bank robbery news | Patrika News
रतलाम

Bank robbery news- चोरी के इस अंदाज को देख पुलिस भी रह गई दंग

रतलाम। बैंक में चोरी की वारदात को अंजाम देने के मकसद से बैंक में पहुंचे एक नाबालिग ने एक के बाद एक चार ताले तोड़ दिए। जिसने एक परिपक्व चोर की भांति बैंक के ताले तोडऩे के तरीके से पुलिस भी हैरान है। नगर में सेंट्रल मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक के चार ताले तोड़ कर घुसा चोर, पुलिस की तत्परता से बैंक के अंदर ही धरा गया।

रतलामDec 11, 2022 / 12:32 pm

Gourishankar Jodha

patrika

Bank robbery news

जानकारी अनुसार शुक्रवार-शनिवार की रात्रि करीब 12 बजे सेंट्रल मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक धामनोद के गेट के चार ताले चटकार चोरी की वारदात को अंजाम देने के मकसद से बैंक में घुस गया। बैंक के ताले टूटने की आवज पड़ोसी ने सुनकर बैंक मैनेजर तथा पुलिस को सूचना दी।
बैंक की घेराबंदी कर पकड़ा

जिस पर पुलिस चौकी धामनोद प्रभारी आशीष पाल तत्काल दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और बैंक की घेराबंदी की। पुलिस थाना सैलाना से भी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था। इस मामले में बैंक मैनेजर शिवांगी मिश्रा की रिपोर्ट पर पुलिस कार्रवाई कर नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह रतलाम भेजा गया है।
केबिन में छुप गया था

पुलिस बल मौके पर घेराबंदी कर बैंक मैनेजर और कर्मचारियों का इंतजार करते रहे, कुछ देर बाद बैंक मैनेजर शिवांगी मिश्रा और कर्मचारी मौके पर पहुंचे। बैंक के ताले टूटे हुए पड़े थे, जब बैंक के अंदर तलाशी ली गई तो एक युवक केबिन में छुपा हुआ मिला, जिसके हाथ में एक हथौड़ी और पाइप रिंच (पाना) था। पूछताछ में अपना नाम व पता साईं मंदिर टेकरी धामनोद बताया तथा खर्चे पानी के लिए चोरी करने की बात कही। चोरी में उपयोग की गई सामग्री पुलिस ने जब्त की।

Hindi News/ Ratlam / Bank robbery news- चोरी के इस अंदाज को देख पुलिस भी रह गई दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो