scriptRatlam में नगर पालिका सीएमओ पर जानलेवा हमला | Deadly attack on Municipal CMO in Ratlam | Patrika News

Ratlam में नगर पालिका सीएमओ पर जानलेवा हमला

locationरतलामPublished: May 24, 2020 11:46:18 am

Submitted by:

Ashish Pathak

रतलाम जिले के नामली के मुख्य नगर पंचायत अधिकारी (सीएमओ) संदेश शर्मा पर नामली से रतलाम लौटते समय धौंसवास में कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर मारपीट कर दी। बड़ी बात यह है कि नामली के पूर्व सीएमओ अरुण ओझा ने फोन लगाकर धमकी दी थी व कहा था की कुर्सी खाली रखना, आ रहा हूं मैं। इसके बाद जानलेवा हमला हो गया।

Bikaner news: Deadly attack on former sarpanch near Nokha

बीकानेर : नोखा के पास पूर्व सरपंच पर जानलेवा हमला

रतलाम/नामली. रतलाम जिले के नामली के मुख्य नगर पंचायत अधिकारी ( सीएमओ ) संदेश शर्मा पर नामली से रतलाम लौटते समय धौंसवास में कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर मारपीट कर दी। एक बिना नंबर की बाइक को बीच-बचाव करने वाले नामली के कुछ लोगों ने कब्जे में ले लिया और बदमाश को थाने ला रहे थे कि रास्ते में कूदकर भाग गया। पुलिस ने बिना नंबर की बाइक को कब्जे में ले लिया है। बड़ी बात यह है कि नामली के पूर्व सीएमओ अरुण ओझा ने फोन लगाकर धमकी दी थी व कहा था की कुर्सी खाली रखना, आ रहा हूं मैं। इसके बाद जानलेवा हमला हो गया।
रतलाम एसपी ट्रक के नीचे आने से बाल बाल बचे, देखें VIDEO

Ratlam में नगर पालिका सीएमओ पर जानलेवा हमला
नामली नगर पंचायत सीएमओ संदेश शर्मा शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे अपने कार्यालय से काम निपटाकर अपनी कार से रतलाम लौट रहे थे। वे धौंसवास के यहां पहुंचे ही थे कि एक बाइक सवार ने पहले उनकी कार को कट मारा और फिर आगे जाकर सड़क के बीच खड़ा हो गया। शर्मा ने पास जाकर कार रोकी तो युवक ने उनसे बदतमिजी करते हुए कहा कि कार से टक्कर मारोगे क्या। इसी दौरान दो अन्य बाइक से कुछ और युवक वहां पहुंचे और शर्मा को कार से बाहर निकालकर मारपीट करने लगे। नामली से भंसाली मेडिकल के नीलेश भंसाली व उनके कर्मचारी रतलाम में दवाइयां लेने जा रहे थे तो उन्होंने कार की टक्कर का समझकर अपना वाहन रोका।
सावधान रतलाम! निजी अस्पतालों में कोरोना वायरस का खतरा

crime2_2945517_835x547-m.jpg
एक बाइक को लिया कब्जे में

इसके बाद सारे लोग बाइक से भाग गए किंतु एक बाइक को नामली के युवकों ने कब्जे में ले लिया। एक अज्ञात युवक जो मारपीट में शामिल था उसे भी पकड़ लिया। उसे बाइक पर बीच में बैठाकर बाइक से ही नामली थाने ला रहे थे कि रास्ते में वह बाइक से कूदकर भाग निकला। पुलिस बाइक की डिटैल निकालकर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। नामली टीआई आरके सिंह ने बताया मामले में छानबीन की जा रही है कि कौन लोग थे और हमला करने का क्या उद्देश्य था। घटना स्थल टीआई सिंह ने मामला औद्योगिक क्षेत्र भेजा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो