scriptकोचिंग सेंटर के सीक्रेट केबिन में संचालक ने बनाए कई स्टूडेंट्स के पोर्न वीडियो | english coaching director made 400 obscene videos of students in coaching center in Ratlam | Patrika News
रतलाम

कोचिंग सेंटर के सीक्रेट केबिन में संचालक ने बनाए कई स्टूडेंट्स के पोर्न वीडियो

कोचिंग संचालक के मोबाइल में मिले 400 से ज्यादा पोर्न क्लिप, लैपटॉप पर म्यूजिकल स्पाई कैम से रिकॉर्ड करता था अश्लील वीडियो..

रतलामApr 11, 2024 / 05:12 pm

Shailendra Sharma

ratlam.jpg

रतलाम में कोचिंग सेंटर संचालक के द्वारा कोचिंग पढ़ने आने वाली महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाने के हैरान कर देने वाले मामले में एक और चौंका देने वाला खुलासा सामने आया है। सूत्रों से पता चला है कि आरोपी कोचिंग संचालक ने महिलाओं के जो अश्लील वीडियो बनाए थे उन्हें कई पोर्न वेबसाइड को भी बेचकर पैसे कमाए हैं। बता दें कि कोचिंग सेंटर में संचालक ने एक सीक्रेट केबिन बना रखा था जो कि उसकी अय्याशी का अड्डा था। यहीं पर वो महिलाओं को झांसे में देकर उनके साथ संबंध बनाकर डर्टी वीडियो रिकॉर्ड कर लेता था।

 


रतलाम शहर के 80 फीट रोड पर संचालित अंग्रेजी कोचिंग के संचालक संजय पोरवाल का घिनौना चेहरा सामने आया है। कोचिंग की आड़ में वह महिलाओं का शारीरिक शोषण कर उनके वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमैल करते हुए रुपए ऐंठता था। करीब 11-12 साल से वह यह काम बेखौफ कर रहा था। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने दर्जनभर महिलाओं के दैहिक शोषण के साथ ऐप के जरिये वीडियो बनाने की बात कबूल की है।
ratlam_coaching_center.jpg

 


आरोपी कोचिंग संचालक इतना शातिर था कि उसने कोचिंग सेंटर में ही पीछे के हिस्से में एक सीक्रेट कमरा बना रखा था। इस कमरे में आराम का सारा साजो सामान था सोने लेटने के लिए पलंग गद्दा लगा हुआ था। महिलाओं को फंसाकर वो इसी कमरे में उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था।

 


एसपी लोढ़ा ने बताया कोचिंग संचालक की ब्लैकमैल की शिकार हुई एक महिला ने पुलिस की शरण ली। इसे गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया। उसके कोचिंग सेंटर की तलाशी में चौंकाने वाली सामग्री और जानकारी सामने आई। आरोपी ने पिछले 10-11 साल से यह धंधा बना रखा था।
ratlam_coaching.jpg

 


पता चला है कि आरोपी महिलाओं को फंसाकर कमरे में ले जाता था और फिर वहां पर लैपटॉप पर म्यूजिकल स्पाई एप में म्यूजिक बजाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। स्पाई एप के जरिए पूरा वीडियो रिकॉर्ड हो जाता था और महिलाओं को इसका पता तक नहीं चलता था। इसके बाद आरोपी इन अश्लील वीडियो को अपने मोबाइल में रख लेता था और फिर इन्हीं के जरिए महिलाओं को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठता था।

 

 


पुलिस को कोचिंग सेंटर के इस कमरे की सचिंग में लैपटॉप, पैन ड्राइव, यूएसबी डाटा स्टोर, एक दर्जन मेमेरी कार्ड, महंगी शराब की बोतलें, महिलाओं के अंतर वस्त्र भी कमरे में मिले। इसी कमरे में वह महिलाओं का शारीरिक शोषण करके लैपटॉप पर स्पाइ ऐप के जरिये उनके अश्लील वीडियो बनाता था और फिर ब्लैक मेल करता था।

 

Home / Ratlam / कोचिंग सेंटर के सीक्रेट केबिन में संचालक ने बनाए कई स्टूडेंट्स के पोर्न वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो