730 दिन बाद मायके से लौटी पत्नी, रतलाम में पति ने कर दी हत्या, अपनी ही मां पर भी किया हमला

रतलाम में 730 दिन बाद पत्नी जब मायके से आई तो कई सपने मन में थे, लेकिन उसने सोचा भी नहीं था कि सात जन्मों तक साथ निभाने का वचन देने वाला पति ही उसकी हत्या कर देगा। अपनी लाड़ली बेटी को मायके से ससुराल छोड़कर गए पिता ने यह नहीं सोचा था कि वो अंतिम बार अपनी लाड़ली को देखकर जा रहा है। पति ने न सिर्फ पत्नी की हत्या की, बल्कि अपनी ही मां पर भी जानलेवा हमला कर दिया।

By: Ashish Pathak

Updated: 02 Jun 2020, 01:12 PM IST

रतलाम. रतलाम में 730 दिन बाद पत्नी जब मायके से आई तो कई सपने मन में थे, लेकिन उसने सोचा भी नहीं था कि सात जन्मों तक साथ निभाने का वचन देने वाला पति ही उसकी हत्या कर देगा। अपनी लाड़ली बेटी को मायके से ससुराल छोड़कर गए पिता ने यह नहीं सोचा था कि वो अंतिम बार अपनी लाड़ली को देखकर जा रहा है। पति ने न सिर्फ पत्नी की हत्या की, बल्कि अपनी ही मां पर भी जानलेवा हमला कर दिया। हत्यारे पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घायल मां का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। मरने वाली के एक बेटी व एक बेटा है।

Patrika .com/ratlam-news/indian-railway-latest-news-6035776/" target="_blank">हो गया निर्णय, इस दिन से चलेगी ट्रेन, यह रहेगा तरीका

husband brutally murdered his wife in bhind
IMAGE CREDIT: patrika

रतलाम पुलिस ने बताया कि सैलाना के अंतर्गत धामनोद के वार्ड 10 में रहने वाली मधु बाई के पति गोपाल ताबियार ने ही उसकी हत्या देर शाम अपने घर में कुल्हाड़ी मारकर कर दी। हत्यारे पति गोपाल के बड़े भाई प्रकाश ने बताया कि वह अपने छोटे भाई गोपाल के घर से कुछ दूरी पर परिवार के साथ में रहता है और शाम को अचानक उन्हें सूचना मिली तो वह पहुंचे। तब तक गोपाल ने मधु बाई के सिर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी और साथ में मां लक्ष्मी बाई को भी कुल्हाड़ी मार दी थी। पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया और गंभीर रूप से घायल मधु भाई को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल लक्ष्मीबाई को सैलाना ले जाया गया। सैलाना से लक्ष्मीबाई को जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। मृतका मधु के एक लड़का और एक लड़की है, शिवानी 10 साल की और लड़का आदेश 7 साल का है।

एक मई से चलेगी ट्रेन, इन स्टेशन पर होगा ठहराव

crime : अमरोली पुलिस के खिलाफ ओडिशा में मामला दर्ज
IMAGE CREDIT: patrika

सोमवार को ही पिता के साथ ससुराल आई थी
मृतका मधु बाई सोमवार को ही पिता ताराचंद के साथ धामनोद आई थी। 2 साल से पीहर मचुन रह रही थी। मृतका मधु के भाई दिलीप ने बताया बहन हमारे पास इसलिए रह रही थी कि उसका पति खुद को पागल बताकर रहने लगा था। मृतका के पिता ने बताया मधु को लेकर शाम को आया था गुरुवार को बच्चे की मान उतारना थी। इसलिए वह खुद बाइक से मधु को लेकर धामनोद पहुंचा था उसे घर छोड़कर निकला ही था कि करीब 7 बजे मधु की बेटी का फोन आया कि पिता ने मां को मारा है तो वह वापस पलटकर लोट आए तब तक मधु के सिर से बहुत खून निकल चुका था और वह मर चुकी थी।

इस दिन से बदलेगा आपके शहर में वेदर, होगी झमाझम बारिश

रेलवे का तोहफा : रेलवे ने किया टिकट आरक्षण के नियम में बदलाव, 24 मई से होंगे लागू

200 ट्रेन BREAKING : रेलवे ने जारी किया टाइम टेबल

कोरोना का कहर : युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो कई बडे़ अधिकारियों को होना पडेग़ा क्वारंटीन

रेलवे का तोहफा : ट्रेन में वेटिंग का टिकट होगा कंफर्म, बस करना होगा इस नंबर पर एक वाट्सएप

crime_in_balod_1_5050913_835x547-m.jpeg
IMAGE CREDIT: patrika
Patrika
Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned