scriptParty में IPS ने किए ऐसे डांस मूव्स की हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो | IPS officer dance video viral ratlam sp rahul lodha amazing dance | Patrika News
रतलाम

Party में IPS ने किए ऐसे डांस मूव्स की हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो

रतलाम एसपी IPS राहुल लोढ़ा व अन्य पुलिसकर्मियों का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल…

रतलामMay 19, 2024 / 09:11 pm

Shailendra Sharma

ips rahul lodha dance video
हमेशा अपने कड़क अंदाज और सख्त एक्शन के लिए जाने जाने वाले एसपी साहब का डांस वीडियो जब लोगों ने देखा तो वो हैरान रह गए। मामला रतलाम का है जहां रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढ़ा (IPS Rahul Lodha) का अन्य पुलिसकर्मियों के साथ डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो (viral video) में एसपी राहुल लोढ़ा (ratlam sp) फिल्मी गानों पर साथी पुलिसकर्मियों के साथ शानदार डांस (Amazing Dance)करते हुए नजर आ रहे हैं।

पार्टी में IPS राहुल लोढ़ा का amazing dance


एसपी राहुल लोढ़ा के डांस का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दरअसल रतलाम के एक निजी होटल में हुई पार्टी के दौरान का है। बताया गया है कि लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से निपटने के बाद चुनावी थकान मिटाने के लिए पुलिस कर्मचारियों को एक बड़ी पार्टी निजी होटल में दी गई थी। इस पार्टी का आयोजन कलेक्टर व एसपी ने किया था और इसमें टीआई स्तर के अधिकारी मौजूद थे। इसी दौरान फिल्मी गानों पर डांस हुआ था और तभी का ये वीडियो है।

दो दिन पहले का है वीडियो


बताया गया है कि वीडियो दो दिन पुराना है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसपी राहुल लोढ़ा को डांस करते हुए एक तरफ लोग हैरान हैं तो वहीं उनके डांस मूव्स की तारीफ भी सोशल मीडिया पर हो रही है। वायरल वीडियो में अधिकारी तुनक तुनक ताना ना, रंगीलो म्हारो ढोलना.. गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं।

Hindi News/ Ratlam / Party में IPS ने किए ऐसे डांस मूव्स की हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो