मंदसौर नगरपालिका अध्यक्ष बंदवार की गोली मारकर हत्या

मंदसौर नगरपालिका अध्यक्ष बंदवार की गोली मारकर हत्या

Sachin Trivedi | Publish: Jan, 17 2019 08:15:33 PM (IST) | Updated: Jan, 17 2019 08:15:34 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

मंदसौर नगरपालिका अध्यक्ष बंदवार की गोली मारकर हत्या

मंदसौर. नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंदवार की गुरुवार शाम करीब सात बजे बाजार में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाश ने गोल चौराहा क्षेत्र में बंदवार के सिर को निशाना बनाकर गोली चलाई, जिससे वे मौके पर ही गिर गए। बाद में राहगीरों ने उनको अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गुरुवार शाम अज्ञात हमलावार बुलेट बाइक पर सवार होकर आए और गोल चौराहा क्षेत्र पर जिला सहकारी बैंक के सामने गोली मार दी। हमलावर ने इतने करीब से निशाना साधकर गोली मारी की मौके पर ही बंदवार गिर गए। उनके सिर से ब्लड निकलने लगा। प्रत्यक्षदर्शियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, बंदवार के गोली लगने की सूचना से आसपास के बाजार बंद होने लगे, करीब एक घंटे में पूरे शहर को बाजार बंद हो गया। नप अध्यक्ष प्रहलाद बंदवार शाम करीब ७ बजे जिला सहकारी बैंक के बाहर खड़े थे।

patrika

हत्यारा पेशेवर शार्प शूटर हो सकता
तभी बीपीएल चौराहे पर बुलेट पर सवार एक व्यक्ति ने उन्हें सिर पर गोली मार दी। कोई कुछ समझ पाए इसके पहले हमलावर वहां से भाग निकला। माना जा रहा है कि हत्यारा पेशेवर शार्प शूटर हो सकता है। बंदवार मौके पर ही मौत हो गई और चंद पलों में भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी सूचना लगते ही मौके पर पहुंची और शव को तत्काल अस्पताल पंहुचाया गया है। पुलिस ने घटना स्थल को अपने कब्जे में लेकर रास्ते को बंद कर दिया। अस्पताल में भी उनके समर्थकों को भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस लगातार भीड़ को छांटने के साथ तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लग गई है। पुलिस के अनुसार जिले सहित आसपास के जिलों की भी सीमा सील कर संदिग्ध की धरपकड़ के सभी संभव प्रयास शुरु कर दिए गए हैं।

patrika

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned