scriptअलग-अलग गुटों में बंटने के स्थान पर एक मंच पर आने की कही बात | Stay Organized People of the society | Patrika News

अलग-अलग गुटों में बंटने के स्थान पर एक मंच पर आने की कही बात

locationरतलामPublished: Jun 08, 2017 08:31:00 am

Submitted by:

pawan sharma

जिला शाखा को मजबूती देने के लिए सभी घटकों के सहयोग की आवश्यकता है। सभी का सहयोग लेकर समाज की कुरीतियों को समाप्त किया जाएगा।

tonk

मालपुरा विजयवर्गीय सेवा सदन में आयोजित सम्मान समारोह में भाग लेते समाज के लोग।

मालपुरा. अखिल भारतीय विजयवर्गीय वैश्य महासभा उपशाखा मालपुरा के पदाधिकारियों की ओर से मंगलवार रात विजयवर्गीय सेवा सदन में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि वैश्य महासम्मेलन राजस्थान प्रान्त प्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता ने कहा कि प्रतिस्पद्र्धा के इस युग में संगठित रहकर ही समाज का विकास सम्भव है। 
वैश्य समाज को अलग-अलग गुटों में बंटने के स्थान पर एक मंच पर आना होगा। अपनी मांगों व समाज के उत्थान के लिए एकजुट होकर प्रयास करने होंगे। वैश्य समाज के युवाओं का शिक्षा के माध्यम से चहुंमुखी विकास करने के लिए महासम्मेलन की प्रदेश शाखा की ओर से जयपुर में छात्रावास का संचालन किया जा रहा है।
 अध्यक्षता करते हुए जिला शाखा अध्यक्ष रामजीलाल विजयवर्गीय ने कहा कि जिला शाखा को मजबूती देने के लिए सभी घटकों के सहयोग की आवश्यकता है। सभी का सहयोग लेकर समाज की कुरीतियों को समाप्त किया जाएगा। 
अखिल भारतीय विजयवर्गीय वैश्य महासभा के प्रदेशाध्यक्ष बद्रीलाल बिणजारी वाले, जिला महामंत्री महेन्द्र खण्डेलवाल ने भी समारोह को सम्बोधित किया। जिला उपाध्यक्ष सीताराम डालमिया, अतिरिक्त महामंत्री रामगोपाल अरनियामाल, मालपुरा ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश विजय ने अतिथियों का स्वागत किया।
 समारोह में माहेश्वरी समाज के स्थानीय अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद बाहेती, महामंत्री कुंज बिहारी आगीवाल, खण्डेलवाल वैश्य समाज के महामंत्री जगदीश प्रसाद खण्डेलवाल, भाजपा शहर मण्डल अध्यक्ष दिनेश विजय, पार्षद रमेश विजय का त्रिलोक क्याल, सुरेश टहला, कैलाश अजमेरी, रामजीलाल विजय ने सम्मान किया।
 इससे पहले अतिथियों ने स्वामी रामचरण के चित्र के समक्ष दीप जलाकर समारोह की शुरुआत की। कार्यक्रम का संचालन दिनेश आनन्द ने किया। विजयवर्गीय वैश्य समाज की बैठक भी हुई। इसमें समाज का विवाह सम्मेलन टोंक में करने पर चर्चा की। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो