scriptधर्मांतरण के दबाव में लावण्या की मौत पर रतलाम में हंगामा | Uproar in Ratlam over Lavanya's death under pressure of conversion | Patrika News

धर्मांतरण के दबाव में लावण्या की मौत पर रतलाम में हंगामा

locationरतलामPublished: Feb 18, 2022 03:03:25 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ, विद्यार्थियों ने सरकार की अर्थी निकालकर नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया और अर्थी निकालकर पुतला दहन किया।

धर्मांतरण के दबाव में लावण्या की मौत पर रतलाम में हंगामा

धर्मांतरण के दबाव में लावण्या की मौत पर रतलाम में हंगामा

रतलाम. धर्मांतरण के दबाव में आई लावण्या की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत के विरोध में मध्यप्रदेश के रतलाम में शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ, विद्यार्थियों ने सरकार की अर्थी निकालकर नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया और अर्थी निकालकर पुतला दहन किया।

अभाविप का सरकार के खिलाफ आक्रोश
जानकारी के अनुसार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा रतलाम में प्रदर्शन कर लावण्या की मौत पर न्याय के लिए आवाज बुलंद की, इस दौरान अभाविप के पदाधिकारियों और विद्यार्थियों में जमकर आक्रोश दिखा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8807ik

संदिग्ध अवस्था में मौत
जानकारी के अनुसार तमिलनाडु में धर्मांतरण के दबाव के चलते लावण्या नाम की एक छात्रा को आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा, छात्रा की संदिग्ध अवस्था में मौत को लेकर अभाविप ने शुक्रवार को रतलाम में तमिलनाडु सरकार की अर्थी निकालकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। इस अवसर पर काफी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थे, जिनके हाथों में तख्तियां थी और तमिलनाडु सरकार का विरोध प्रदर्शन करते हुए छात्रा की मौत पर न्याय के लिए आवाज उठाई।

मिशनरी स्कूल में धर्मांतरण का दबाव
बतादें कि तमिलनाडु के मिशनरी स्कूल में जबरन धर्मांतरण की कोशिशों से आत्महत्या के लिए मजबूर एम. लावण्या को न्याय दिलाने को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हर लड़ाई लडऩे को तैयार हैं। आक्रोशित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ काफी संख्या में मौजूद विद्यार्थियों ने इस घटना के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त किया और छात्रा को न्याय दिलाने के लिए हर लड़ाई लडऩे के लिए तैयार होने की बात कही, अभाविप के पदाधिकारियों ने बताया कि इस प्रकार का दवाब बिल्कुल सहन नहीं किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो