scriptबुध की सीधी चाल इन राशियों की जिंदगी में दिखाएगी कमाल, खुलेंगे धन प्राप्ति के रास्ते | Patrika News
धर्म और अध्यात्म

बुध की सीधी चाल इन राशियों की जिंदगी में दिखाएगी कमाल, खुलेंगे धन प्राप्ति के रास्ते

Budh Margi 2022: ज्योतिष अनुसार बुध की ये स्थिति काफी शुभ मानी जा रही है। जानिए बुध की सीधी चाल से सबसे ज्यादा किन राशि वालों को लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे।

May 30, 2022 / 02:06 pm

Laveena Sharma

Budh Graha, budh margi 2022, budh chaal 2022, mercury planet, budh transit 2022,

बुध की सीधी चाल इन राशियों की जिंदगी में दिखाएगी कमाल, खुलेंगे धन प्राप्ति के रास्ते

Budh Margi In June 2022: बुध 3 जून को वृषभ राशि में मार्गी होने जा रहे हैं। ज्योतिष में बुध को ज्ञान और बुद्धि का कारक माना जाता है। बुध के वृषभ राशि में मार्गी होने से जातकों की इच्छाएं पूर्ण होने के आसार रहेंगे। इस दौरान जातकों के ज्ञान में वृद्धि होने के साथ-साथ धन प्राप्त करने के भी ढेरों अवसर प्राप्त होंगे। ज्योतिष अनुसार बुध की ये स्थिति काफी शुभ मानी जा रही है। जानिए बुध की सीधी चाल से सबसे ज्यादा किन राशि वालों को लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे।

कन्या राशि: इस राशि वालों को जीवन के कई क्षेत्रों में तरक्की मिलने के प्रबल आसार रहेंगे। आपके द्वारा किए गए प्रयासों का संतोषजनक परिणाम मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। आपके ज्ञान में वृद्धि होगी। अगर आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना चाहते हैं या कोई नये काम की शुरुआत करने की सोच रहे हैं तो ये समय शानदार साबित होगा।

कुंभ राशि: करियर में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। नौकरी में कई नए अवसर प्राप्त होंगे। करियर में आप मेहनत और बुद्धि के बल पर अच्छा लाभ प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे। पदोन्नति के भी प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। यात्रा से अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है।

मीन राशि: इस अवधि में आपकी इच्छाएं पूर्ण होने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। करियर में आप अच्छा मुकाम हासिल करने में सफल रहेंगे। नए दोस्त बनेंगे जो आपके करियर को नई दिशा देने का काम करेंगे।

यह भी पढ़ें

जून में बुध-शुक्र की युति से बनेगा ‘लक्ष्मी नारायण योग’, इन राशियों के धन और वैभव में होगी वृद्धि

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Religion and Spirituality / बुध की सीधी चाल इन राशियों की जिंदगी में दिखाएगी कमाल, खुलेंगे धन प्राप्ति के रास्ते

ट्रेंडिंग वीडियो