script'Budhaditya Yoga' will be formed for 5 days in August 2022, 4 zodiac signs will get full benefits | अगस्त में 5 दिन के लिए बनेगा 'बुधादित्य योग', 4 राशियों को इसका मिलेगा भरपूर लाभ | Patrika News

अगस्त में 5 दिन के लिए बनेगा 'बुधादित्य योग', 4 राशियों को इसका मिलेगा भरपूर लाभ

इस योग के बनने से 4 राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी। जानिए ये कौन सी राशियां हैं।

नई दिल्ली

Published: July 31, 2022 01:31:52 pm

Sun and Mercury conjunction: जब भी सूर्य और बुध किसी राशि में साथ होते हैं तो बुधादित्य योग का निर्माण होता है। ये लोग बेहद शुभ फलदायी माना जाता है। 17 अगस्त को सूर्य देव सिंह राशि में प्रवेश करेंगे और 21 अगस्त तक बुध भी इस राशि में विराजमान रहेगा। तो ऐसे में 17 अगस्त से लेकर 21 अगस्त तक सिंह राशि में बुधादित्य योग बना रहेगा। इस योग के बनने से 4 राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी। जानिए ये कौन सी राशियां हैं।

Astrology, budh and surya, sun and mercury conjunction, budh rashi parivartan, horoscope, rashifal,
अगस्त में 5 दिन के लिए बनेगा 'बुधादित्य योग', 4 राशियों को इसका मिलेगा भरपूर लाभ

सिंह राशि: इस राशि वालों को इस योग से सबसे अधिक लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। आर्थिक स्थिति शानदार रहेगी। हर काम में सफलता प्राप्त होने के प्रबल योग हैं। भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। नौकरी वालों को अच्छी नौकरी के ऑफर आ सकते हैं। यात्रा से अच्छा धन अर्जित करने में सफल रहेंगे। धन की बचत कर सकेंगे।

मेष राशि: इस योग का लाभ मेष जातकों को भी मिलेगा। अटके हुए काम पूरे होंगे। पुराने निवेश से अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। आय में वृद्धि होगी। जो जातक विदेश जाने की सोच रहे हैं उनका सपना पूरा हो सकता है। अलग-अलग माध्यमों से धन की प्राप्ति के आसार हैं।

कर्क राशि: ये योग आपके लिए शुभ साबित होने वाला है। किसी काम में बड़ी सफलता प्राप्त हो सकती है। धन का प्रवाह अच्छा रहेगा। कार्यस्थल पर आपके काम की जमकर प्रशंसा होगी। व्यापारी जातकों की इस अवधि में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। कुल मिलाकर ये समय आपके लिए शानदार रहने वाला है।

मकर राशि: नौकरी और बिजनेस दोनों में ही सफलता प्राप्त होने के योग हैं। आर्थिक स्थिति शानदार रहेगी। आय में बढ़ोतरी के प्रबल आसार हैं। कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को अच्छा खासा लाभ प्राप्त होने की संभावना है। धन की बचत करने में सफल रहेंगे।

यह भी पढ़ें

इन राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान और तेज-तर्रार, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Train Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर; दो घायलJammu Kashmir News: जम्मू के सिधरा में एक ही परिवार के छह लोग की संदिग्ध स्थिति में मौत, पुलिस कर रही छानबीनदिल्ली में आज पीएम मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेजगुलाम नबी ने कांग्रेस को दिया झटका, ठुकराया JK कैंपेन कमेटी का पद, बताया ये कारणदिल्ली में फिर डरा रहा कोरोना, बीते 7 महीने में सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट, अलर्ट मोड पर अस्पतालMartyrdom: शेखावाटी का फिर एक लाल देश के नाम कुर्बान, आठ महीने की गर्भवती है पत्नीAlwar Mob Lynching: चिंरजीलाल को भीड़ ने चोर समझकर मार डाला, 7 आरोपी गिरफ्तारबिलासपुर से जोधपुर आ रही ट्रेन मालगाड़ी से टकराई, जानें कितने हुए घायल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.