scriptSaturn Shani auspicious sight on these 4 zodiac signs for 34 days | 34 दिन तक इन 4 राशियों पर रहेगी शनि की शुभ दृष्टि, पैसों की तंगी होगी दूर | Patrika News

34 दिन तक इन 4 राशियों पर रहेगी शनि की शुभ दृष्टि, पैसों की तंगी होगी दूर

शनि (Shani Dev) 24 जनवरी से अस्त अवस्था में चले जायेंगे। परिणामस्वरूप ये स्थिति कई जातकों को कार्यक्षेत्र में कष्ट देने के काम करेगी। कड़ी मेहनत का उचित फल नहीं मिल पाएगा। लेकिन वहीं 4 राशियां ऐसी भी हैं जिनसें जुड़े लोगों के लिए ये अवधि किसी वरदान से कम साबित नहीं होगी।

नई दिल्ली

Updated: January 16, 2022 12:18:21 pm

Shani Ast 2022: जिस तरह से ग्रहों के राशि परिवर्तन का लोगों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है उसी तरह से ग्रहों के अस्त होने का भी असर देखने को मिलता है। न्याय के देवता शनि देव 24 जनवरी से लेकर 27 फरवरी तक अस्त रहेंगे। ये अवधि जहां कुछ राशि वालों के कष्ट बढ़ाने के काम करेगी वहीं कुछ राशियां ऐसी भी हैं जिनके लिए ये समय विशेष तौर पर फलदायी साबित होने वाला है। इन राशियों के लोगों की सोई हुई किस्मत जगने के आसार रहेंगे। आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल सकता है। इसलिए इस मौके का भरपूर लाभ जरूर उठाएं।
shani_ast_2022.jpg
34 दिन तक इन 4 राशियों पर रहेगी शनि की शुभ दृष्टि, पैसों की तंगी होगी दूर
वृषभ राशि: इस राशि के स्वामी शुक्र देव हैं। शनि का अस्त होना आपके लिए शुभ संकेत दे रहा है। इस दौरान काम के सिलसिले में विदेश यात्रा के योग बनेंगे। आर्थिक उन्नति की प्रबल संभावना है। शनिदेव करियर में आपको पदोन्नति और अन्य लाभ दिलाने का काम करेंगे। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। व्यापारियों को लाभ मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। साझेदारी के काम में जबरदस्त लाभ मिल सकता है। इस दौरान धन की बचत करने में आ सफल रहेंगे। जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा।
सिंह राशि: इस दौरान आपको हर काम में विजय प्राप्त होने के आसार रहेंगे। नौकरीपेशा जातकों का कार्यक्षेत्र में प्रदर्शन शानदार रहेगा। नौकरी में लाभ प्राप्त करने के कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। आप अपनी मेहनत के दम पर इस अवधि में अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। नये काम की शुरुआत कर सकते हैं। धन की बचत कर पाने में आप सफल रहेंगे। इस अवधि में आपके अंदर उत्साह का स्तर ऊंचा रहेगा।
धनु राशि: इस राशि वालों के लिए शनि के अस्त होने की अवधि विशेष लाभ देने वाली साबित होगी। आपके अटके हुए काम पूरे होंगे। कार्यक्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। पदोन्नति के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। जो जातक नई नौकरी की तलाश में हैं उन्हें अच्छी जॉब के ऑफर आ सकते हैं।
यह भी पढ़ें

शनि साढ़े साती की चपेट में हैं मकर राशि वाले, जानिए कब मिलेगी इन्हें शनि की महादशा से मुक्ति?

मीन राशि: इस राशि वालों के लिए भी ये अवधि अच्छी रहेगी। अगर आप किसी भी काम में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे तो आपके सफल होने के प्रबल आसार रहेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu-Kashmir: पहलगाम में भीषण हादसा, 39 ITBP जवानों ले जा रही बस खाई में गिरी, 6 जवान शहीदBihar Cabinet: बिहार सरकार में 'बड़े भाई' की भूमिका में राजद, तेज प्रताप सहित ये 16 विधायक बने मंत्री, ये रही नीतीश कुमार की पूरी टीमKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोरदलित वोट छिटकने का डर: डैमेज कंट्रोल में जुटे सत्ता-संगठन, आधा दर्जन मंत्रियों ने जालोर में डेरा डालाकौन होगा बिहार का नेता प्रतिपक्ष: जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में बैठक, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चाFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीमहागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई रातसीएम गहलोत का आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरा, चुनावी तैयारियों पर पार्टी नेताओं के साथ होगा संवाद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.