scriptSun Sit In Aries by 15 may, will give immense benefits to 4 zodiac | 15 मई तक सूर्य देव की अपनी उच्च राशि मेष में उपस्थिति 4 राशि वालों को देगी भरपूर लाभ! | Patrika News

15 मई तक सूर्य देव की अपनी उच्च राशि मेष में उपस्थिति 4 राशि वालों को देगी भरपूर लाभ!

सूर्य के गोचरकाल की ये अवधि 4 राशि के लोगों के लिए बेहद ही शुभ साबित होगी। इन राशि के लोगों को हर क्षेत्र में सफलता मिलने के प्रबल आसार रहेंगे।

नई दिल्ली

Published: April 18, 2022 03:42:36 pm

Surya In Mesh Rashi: सूर्य को ग्रहों का राजा माना जाता है। इसे अपनी राशि बदलने में करीब 1 महीने का समय लग जाता है। ये सिंह राशि का स्वामी ग्रह है। 14 अप्रैल को सूर्य ने मेष राशि में प्रवेश कर लिया है। यहां ये 15 मई तक विराजमान रहेगा। इसके बाद वृषभ राशि में प्रवेश कर जायेगा। सूर्य के गोचरकाल की ये अवधि 4 राशि के लोगों के लिए बेहद ही शुभ साबित होगी। इन राशि के लोगों को हर क्षेत्र में सफलता मिलने के प्रबल आसार रहेंगे।
surya rashi parivartan, surya in mesh rashi, surya dev, surya transit 2022, astrology, rashifal, horoscope, april rashifal 2022.
15 मई तक सूर्य देव की अपनी उच्च राशि मेष में उपस्थिति 4 राशि वालों को देगी भरपूर लाभ!

मेष राशि: धन पक्ष के लिहाज से ये अवधि आपके लिए बेहद शानदार साबित होगी। आपको परिवार के साथ समय बिताने का अच्छा अवसर प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। कुल मिलाकर ये अवधि आपके लिए खुशियों भरी साबित होगी।

वृषभ राशि: इस दौरान भूमि से अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। जो जातक विदेश में नौकरी करने के इच्छुक हैं उनका सपना पूरा हो सकता है। व्यापार में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। आपकी सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। निवेश से भी अच्छा धन प्राप्त करने में सफल रहेंगे।

कर्क राशि: इस गोचर काल के दौरान आपके करियर और मान-सम्मान में वृद्धि होगी। जो लोग नौकरी में कार्यरत हैं उन्हें उन्नति मिलने की संभावना है। जो जातक बिजनेस या सरकारी नौकरी से जुड़े हैं उन्हें अच्छा लाभ प्राप्त होगा। आप अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने में सफल रहेंगे। नौकरीपेशा जातकों की सैलरी बढ़ने के आसार दिखाई दे रहे हैं।

तुला राशि: इस अवधि में आपको व्यापार हो या नौकरी हर जगह अच्छा लाभ प्राप्त होने के आसार हैं। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। दीर्घकालीन लाभ के लिए आप अपना कुछ धन निवेश करने के बारे में सोच सकते हैं। ये गोचर आपको दूसरों के बीच लोकप्रिय भी बनाएगा।

मकर राशि: इस गोचरकाल की अवधि में आप कार्यक्षेत्र में अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। समाज में आपकी मान-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। सरकारी क्षेत्र से अच्छा धन अर्जित करने में सफल रहेंगे। अनेक माध्यमों से धन प्राप्ति की प्रबल संभावना है।
यह भी पढ़ें

2023 तक मीन राशि में विराजमान रहेंगे बृहस्पति, 4 राशि वालों के धन-धान्य में करेंगे वृद्धि

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरसिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्टबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.