scriptभूलकर भी ऐसे लोग न पीएं चाय, बढ़ सकती है परेशानी | do not drinking tea | Patrika News

भूलकर भी ऐसे लोग न पीएं चाय, बढ़ सकती है परेशानी

locationभोपालPublished: Jun 06, 2019 12:33:56 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

भूलकर भी ऐसे लोग न पीएं चाय, बढ़ सकती है परेशानी

tea

भूलकर भी ऐसे लोग न पीएं चाय, बढ़ सकती है परेशानी

कई लोगों की दिन की शुरुआत चाय से ही होती है। कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें चाय न मिले तो उन्हें लगता है कि कुछ खाया-पीया ही नहीं। आज की तारीख में चाय पीना जरूरत और आदत दोनों बन गई है। ज्योतिष शास्त्र में भी चाय के बारे में बहुत कुछ बताया गया है। ज्योतिष के अनुसार, चाय का संबंध शनि ग्रह से है। ऐसे में ये जानना बहुत ही जरूरी है कि चाय पीते समय किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए। तो आइये जानते है…
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ऐसे लोगों को कभी भी चाय नहीं पीना चाहिए, जिनकी कुंडली में शनि कमजोर हो। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिनकी कुंडली में शनि कमजोर हो, उन्हें दूसरे को चाय बनाकर पिलाना चाहिए। ऐसा करने से शनि का बुरा प्रभाव कम होता है।
इसके अलावा जिनकी कुंडली में शनि की दशा मजबूत हो, उन्हें चाय जरूर पीना चाहिए। साथ ही ऐसे लोगों को चाय का बिजनेस करना चाहिए। ऐसे लोग चाय का बिजनेस करेंगे तो उन्हें फायदा ही होगा, नुकसान होने की संभावना बहुत ही कम होता है।
इन सबके अलावा कई ऐसे लोग भी होते हैं, जिन्हें दूध की चाय, काली चाय या मसाले वाली चाय बहुत ही पसंद आता है। ऐसे लोगों के बारे में ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है…
दूध की चाय : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जो लोग ज्यादा दूध की चाय पीते हैं, उनके जीवन में सुख और ऐश्वर्य भरा होता है और ये लोग उच्च पद हासिल करते हैं।

काली चाय : जिन लोगों को काली चाय पसंद है, वैसे लोग बहुत ही बुद्धिजीवी होते हैं। कहा जाता है कि इनकी प्रतिष्ठा दूर-दूर तक फैलती है। ज्योतिष के अनुसार, ऐसे लोग अपने जीवन में धन भी बहुत कमाते हैं।
मसाले वाली चाय : ज्योतिष के अनुसार, जो लोग मसाले वाली चाय अधिक पसंद करते हैं, उन्हें जीवन में सफलता पाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करना पड़ता है। माना जाता है कि ऐसे लोग परेशान जरूर होते हैं लेकिन एक दिन उन्हें कामयाबी भी मिलती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो