scriptहर समस्या का होगा समाधान, आज ही आजमाएं ये 5 उपाय | how to solve a problem : five powerful tips | Patrika News
धर्म

हर समस्या का होगा समाधान, आज ही आजमाएं ये 5 उपाय

five powerful tips : आज की तारीख में हर कोई किसी न किसी समस्या से जूझ रहा है। हर कोई चाहता है कि इन समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द हो जाए।

Aug 12, 2019 / 12:41 pm

Devendra Kashyap

five powerful Tips

हर समस्या का होगा समाधान, आज ही आजमाएं ये 5 उपाय

आज की तारीख में हर कोई किसी न किसी समस्या ( problem ) से जूझ रहा है। हर कोई चाहता है कि इन समस्याओं का समाधान ( tips for happy life ) जल्द से जल्द हो जाए, ताकि जिंदगी एक बार फिर से पटरी पर आ सके। आज हम आपको कुछ उपाय बताएंगे, जिसे करने के बाद आपकी हर समस्या का समाधान ( Problem Solution )हो जाएगा…
ये भी पढ़ें- सोमवार विशेष : शर्तिया दरिद्रता दूर करेंगे भगवान शिव के 160 नाम

1. सुबह जल्दी उठकर स्नान-ध्यान करने के बाद पीपल को चावल चढ़ाएं और प्रार्थना करें कि मेरी समस्या का समाधान जल्द करें। इसके बाद दूध और मिश्रित जल चढ़ाकर प्रणाम करें और घर लौट जाएं। ऐसा करने से कुछ दिनों में ही आपको समस्याओं से छुटकारा मिल जायेगा।
2. पीला चावल लेकर महालक्ष्मी मंदिर जाएं और पीला चावल अर्पित कर उन्हें अपने घर आने का निमंत्रण दें। ऐसा करने से माता लक्ष्मी आपके घर आएंगी और धन संबंधी सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी।
3. शनिवार के दिन पीपल में जल चढ़ाकर अपनी समस्या बताएं। ऐसा करने से वासुदेव आपकी समस्याओं का समाधान कर देंगे। ये प्रकिया आपको हर शनिवार को करना होगा।

4. दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर जाकर अपनी समस्या बताएं और एक भारी पत्थर रख दें। जब समस्या का निदान हो जाए तो उस पत्थर के वजन बराबर प्रसाद चढ़ाएं।
5. अगर आप पारिवारिक, आर्थिक, नौकरी या व्यापार सं संबंधित किसी समस्या से परेशान हैं तो आप अपनी समस्याओं के विष्णु-लक्ष्मी को सुनाएं। जब आपकी समस्याओं का समाधान हो जाए तो शक्ति के अनुसार भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी को प्रसाद चढ़ाएं।

Home / Astrology and Spirituality / Religion News / हर समस्या का होगा समाधान, आज ही आजमाएं ये 5 उपाय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो