scriptआस्था या अंधविश्वास : पत्थर के नंदी पी रहे दूध, देखें वीडियो | nandi drinking milk video : social media viral news | Patrika News
धर्म

आस्था या अंधविश्वास : पत्थर के नंदी पी रहे दूध, देखें वीडियो

social media viral nandi drinking milk video hindi news – सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि भगवान शिव के नंदी बैल की मूर्ति दूध पी रही है।

भोपालJul 26, 2019 / 11:23 am

Devendra Kashyap

nandi drinking milk

आस्था या अंधविश्वास : पत्थर के नंदी पी रहे दूध, देखें वीडियो

सोशल मीडिया ( social media news ) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि भगवान शिव ( Lord Shiva ) के नंदी ( nandi ) बैल की मूर्ति दूध ( milk ) पी रही है। दूध पीने की खबर सामने आने के बाद से लोगों की हुजूम हाथों में दूध और चम्मच लिए मंदिर की तरफ दौड़ पड़ा और नंदी को दूध पिलाकर ( nandi drinking milk ) पुण्य कमाने में जुट गया।
दरअसल, कुछ वर्षों पहले भी इसी तरह की खबर आयी थी कि भगवान गणेश दूध पी रहे हैं, उस वक्त भी लोग भगवान गणेश को दूध पिलाने के लिए मंदिरों में लंबी-लंबी लाइनें लग गई थीं।
कुछ दिन पहले ही मध्य प्रदेश के रतलाम से भी खबर आई थी कि यहां पर बाल गोपाल चाय और पानी पी रहे हैं। इसके बाद तो बाल गोपाल को चाय और पानी पिलाने के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ गई थी।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को कोई यूपी के पीलीभीत का बता रहा है तो कोई इसे छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर का। हालांकि वायरल हो रहे इस वीडियो की पत्रिका पुष्टि नहीं करता है। ये अंधविश्वास है या सत्य ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा।
दरअसल, सावन होने के कारण चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोग दूध लेकर मंदिर पहुंच रहे हैं और नंदी ( nandi bail ) को पिलाने की होड़ मची हुई है।

Home / Astrology and Spirituality / Religion News / आस्था या अंधविश्वास : पत्थर के नंदी पी रहे दूध, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो