scriptFinancial Horoscope 12 May 2022 आर्थिक राशिफल: व्यापार में प्रगति मिलने के साथ ही इन राशि वालों का समाज में बढ़ेगा मान-सम्मान | Today Financial Horoscope 12 May 2022 Dainik Arthik Rashifal In Hindi | Patrika News

Financial Horoscope 12 May 2022 आर्थिक राशिफल: व्यापार में प्रगति मिलने के साथ ही इन राशि वालों का समाज में बढ़ेगा मान-सम्मान

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2022 08:37:37 pm

Submitted by:

Tanya Paliwal

12 May 2022 Financial Horoscope, Aaj Ka Arthik Rashifal: कर्क राशि वालों के लिए आज नौकरी अथवा व्यापार में प्रगति के योग बन रहे हैं। कन्या राशि वालों के परिवार में संपत्ति को लेकर कुछ तनातनी हो सकती है। आइए जानते हैं आर्थिक स्थिति और करियर की दृष्टि से कैसा बीतेगा आपका आज का दिन…

12 may 2022 arthik rashifal, tofay financial horoscope 12 may 2022, aaj ka dhan rashifal, career horoscope today, career and money horoscope today, financial prediction, trendingwidget, daily financial predictions, आर्थिक राशिफल, आज का आर्थिक राशिफल 12 मई 2022, धन राशिफल, करियर राशिफल, भविष्यफल,

Financial Horoscope 12 May 2022 आर्थिक राशिफल: व्यवसाय में प्रगति के साथ ही इन राशि वालों को समाज में मिलेगा मान-सम्मान

Aaj Ka Arthik Rashifal Or Daily Financial And Career Horoscope: आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए नौकरी अथवा व्यापार में तरक्की और लाभ के भरपूर मौके लाएगा तो कुछ लोगों को हर काम में सावधानी बरतने की जरूरत पड़ेगी। आइए जानते हैं आर्थिक स्थिति और करियर की दृष्टि से कैसा बीतेगा आपका आज का दिन…

 

मेष राशि (Aries Financial Horoscope): आपके प्रयास से सभी कार्य पूर्ण होंगे। सामाजिक अथवा राजनैतिक चित्र में विरोधी समस्या खड़ी कर सकते हैं। अपने काम में लगातार कोशिश करते रहेंगे। घर में किसी मेहमान के आने से खर्चा बढ़ सकता है।

वृष राशि (Taurus Financial Horoscope): व्यवसाय में प्रगति होगी। शाम के समय शुभ कार्यों में खर्चा करने से आपका यश बढ़ेगा। कला और साहित्य क्षेत्र में लोगों को प्रसिद्धि मिलेगी।

मिथुन राशि (Gemini Financial Horoscope): आज के दिन मूड अच्छा रहेगा। अपनी बुद्धि और कुशलता से कार्य सफल बनाने मैं लगे रहेंगे। संतान से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

कर्क राशि (Cancer Financial Horoscope): आज के दिन कर्क राशि वाले नौकरीपेशा लोगों, व्यवसायियों और राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को प्रगति मिलने के आसार बन रहे हैं। अपने खर्चों पर लगाम रखें नहीं तो परेशानी खड़ी हो सकती है।

सिंह राशि (Leo Financial Horoscope): हिम्मत और धैर्य बनाए रखें, किसी भी काम में जल्दबाजी ठीक नहीं है। व्यवसाय में थोड़ी उतार-चढ़ाव आएंगे। शाम के समय किसी यात्रा पर जा सकते हैं।

कन्या राशि (Virgo Financial Horoscope): परिवार में संपत्ति को लेकर कुछ विवाद हो सकता है। शाम के समय व्यापार में कुछ फायदा होने की संभावना है।

तुला राशि (Libra Financial Horoscope): कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी। अचल संपत्ति के व्यापारियों को धन लाभ होगा। संतान की सफलता खुशी देगी। समाज में मान-सम्मान मिलेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio Financial Horoscope): आज के दिन व्यवसाय में प्रगति मिलेगी। अच्छे काम में खर्चा होने से समाज में आपका यश बढ़ेगा। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में परिश्रम के साथ साहस से कार्य करें। विरोधी पक्ष कमजोर होगा।

धनु राशि (Sagittarius Financial Horoscope): आज आपको संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है। नए-नए खर्चे सामने आएंगे। शाम से लेकर रात के तक यात्रा का योग है, उसमें सावधान रहें। व्यवसाय में लाभ की संभावनाएं हैं।

मकर राशि (Capricorn Financial Horoscope): आज के दिन आपको मैनेजमेंट का कोई काम सौंपा जा सकता है। सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में नए संपर्क स्थापित होंगे। शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति से समाज में मान-सम्मान मिलेगा। किसी से पैसे से जुड़ा कोई प्रस्ताव मिले तो उसे अस्वीकार कर दें।

कुंभ राशि (Aquarius Financial Horoscope): लेन-देन के मामलों में जरा सतर्क रहें। खर्चा अधिक होने से किसी से उधार भी लेना पड़ सकता है। पारिवारिक कार्यों में भागदौड़ रहेगी। साथ ही अपनी कार्यकुशलता से लोगों को प्रभावित करेंगे। शाम में कोई खास काम पूरा होने से उत्साह बढ़ेगा।

मीन राशि (Pisces Financial Horoscope): विरोधियों पर आज के दिन भारी पड़ेंगे। परिवार से भी खूब प्रेम और आदर मिलेगा। शाम के समय किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका प्राप्त होगा।

यह भी पढ़ें

देवगुरु बृहस्पति और भगवान विष्णु को प्रसन्न करने के लिए हर गुरुवार को पढ़ें ये कथा, जीवन में बनी रहेगी सुख-शांति

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो